man jumped from sixth floor of mantralaya for girlfriend

गर्लफ्रेंड के लिए मंत्रालय की छठी मंजिल से कूद गया शख्स, मची खलबली

man jumped from mantralaya for girlfriend: गर्लफ्रेंड को इंसाफ दिलाने के लिए एक शख्स मंत्रालय की छठी मंजिल से कूद गया...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : November 18, 2022/8:39 am IST

man jumped from mantralaya for girlfriend:  मुंबई। गर्लफ्रेंड को इंसाफ दिलाने के लिए एक शख्स मंत्रालय की छठी मंजिल से कूद गया। गनीमत रहा कि उसकी जान बच गई। घटना की सूचना पर तुरंत पहुंची पुलिस ने उस शख्स को हिरासत में लिया है। बता दें कि यह पूरा मामला महराष्ट्र के मंत्रालय का है।

यह भी पढ़ें :  खड़े ट्रक से टकराया स्कूटी सवार, मौके पर हुई मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस

यह पूरा मामला

man jumped from mantralaya for girlfriend:  जानकारी के अनुसार बीड़ जिले के जोगेश्वरी निवासी बापू नारायण मोकाशे ने बताया कि उसकी प्रेमिका के साथ कथित तौर पर रेप किया गया था। पीड़िता इस घटना को बर्दाश्त नहीं कर पाई और 2018 में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं अब इंसाफ के लिए वह दफ्तरों के चक्कर लगा के परेशान हो गया था। उसने आरोप लगाया कि पुलिस ने मामले की सही से जांच नहीं की थी। वहीं ब थक हार कर मरने का इरादा कर लिया था।

यह भी पढ़ें :  घर में लगी भीषण आग, 7 बच्चों समेत 21 लोगों की दर्दनाक मौत, राष्ट्रपति ने किया राष्ट्रीय शोक का ऐलान

man jumped from mantralaya for girlfriend:  खुदखुशी से पहले वह मंत्रालय में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मिलने के लिए गया था। हालांकि, उसे सीएम से मिलने के लिए एंट्री नहीं मिल पाई क्योंकि मंत्रालय में कैबिनेट की बैठक हुई थी। इसके बाद दोपहर करीब तीन बजे हताशा में बापू नारायण ने मंत्रालय की छठी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। वहीं गनीमत रहा कि ऊपर से कूदने के बाद वह प्लाईवुड से टकराने की वजह से घायल हो गया था। शख्स के चेहरे से खून भी निकल रहा था। फिलहाल उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

और भी है बड़ी खबरें…