पूर्वी दिल्ली में ‘रोड रेज’ में व्यक्ति की हत्या |

पूर्वी दिल्ली में ‘रोड रेज’ में व्यक्ति की हत्या

पूर्वी दिल्ली में ‘रोड रेज’ में व्यक्ति की हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : July 4, 2022/2:13 pm IST

नयी दिल्ली, चार जुलाई (भाषा) पूर्वी दिल्ली के समसपुर इलाके में रोड रेज के एक मामले में शराब की दुकान के बाहर कथित तौर पर नुकीली चीज से वार कर 20 वर्षीय व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, रविवार को शराब की दुकान के पास पीड़ित और उसके दोस्त ने आरोपी की स्कूटी को छू दिया था जिसके बाद उनमें झगड़ा हो गया।

पुलिस ने कहा कि घटना उस समय हुई जब दोनों शराब खरीदकर लौट रहे थे। जिस व्यक्ति से उनका झगड़ा हुआ था, वह अपने एक सहयोगी के साथ लौटा। इनमें से एक पीड़ित के सीने पर नुकीली चीज से वार किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) प्रियंका कश्यप ने कहा कि पांडव नगर पुलिस थाना को रविवार रात करीब आठ बजकर 42 मिनट पर सूचना मिली कि झगड़े में घायल पीड़ित को उसके दोस्त ने खिचड़ीपुर के एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

उन्होंने कहा, ‘‘शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि पीड़ित और उसके दोस्त का समसपुर में शराब की दुकान के पास स्कूटर छू जाने को लेकर एक अज्ञात स्कूटर सवार के साथ विवाद हुआ था।’’ उन्होंने कहा कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और दोषियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

अपराधियों की पहचान करने और घटनाओं के क्रम का पता लगाने के लिए अपराध स्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

भाषा सुरभि प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers