दिल्ली के कमला मार्केट इलाके में कृपाण से वार कर व्यक्ति की हत्या, आरोपी गिरफ्तार |

दिल्ली के कमला मार्केट इलाके में कृपाण से वार कर व्यक्ति की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के कमला मार्केट इलाके में कृपाण से वार कर व्यक्ति की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : April 13, 2022/8:23 pm IST

नयी दिल्ली, 13 अप्रैल (भाषा) दिल्ली में पैसों को लेकर हुए झगड़े को सुलझाने का प्रयास कर रहे 55 वर्षीय व्यक्ति की ‘कृपाण’ से वार कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मध्य दिल्ली के कमला मार्केट इलाके में मंगलवार को तब हुई जब गंगा महतो ने बीच-बचाव का प्रयास किया।

पुलिस के अनुसार गुरदीप सिंह और 43 वर्षीय सियाराम के बीच झगड़ा हुआ और महतो सियाराम का दोस्त था।

पुलिस ने कहा कि सिंह ने महतो पर धारदार हथियार से वार किया। पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने कहा, “कमला मार्केट पुलिस थाने में शाम छह बजकर 13 मिनट पर झगड़े की सूचना मिली। हमारी टीम जब घटनास्थल पर पहुंची तो पाया कि गुरदीप और सियाराम को इलाज के लिए लोक नायक अस्पताल ले जाया गया था।”

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि नांगलोई के निवासी गुरदीप का पहाड़गंज में व्यवसाय है और उसने तीन साल पहले सियाराम को एक लाख रुपये का कर्ज दिया था। अधिकारी ने कहा कि गुरदीप अपना पैसा वापस लेने आया था जब उसके और सियाराम के बीच झगड़ा हो गया जिसके बाद महतो ने सुलह कराने की कोशिश की।

डीसीपी ने कहा कि महतो के गले पर वार किया गया था और ऑटो रिक्शा में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत अवस्था में लाया गया घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि सियाराम के गले और चेहरे पर भी चोट आई है लेकिन वह खतरे से बाहर है।

अधिकारी ने कहा कि हमले के बाद गुरदीप ने स्कूटर पर भागना चाहा लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और पीटा। चौहान ने कहा कि पुलिस ने गुरदीप के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

भाषा यश पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)