Mani Shankar Aiyar controversial statement regarding Pakistan

Mani Shankar on Pakistan: ‘पाकिस्तान के पास एटम बम, हमें उनका सम्मान करना चाहिए’.. इस कांग्रेस नेता में फिर जागा पड़ोस के लिए प्रेम.. भड़की BJP

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2024 / 11:17 AM IST, Published Date : May 10, 2024/11:17 am IST

नई दिल्ली: अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर मीडिया में छाए रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया हैं। इस बार भी उनका बता पड़ोसी देश पाकिस्तान को लेकर हैं। (Mani Shankar Aiyar controversial statement regarding Pakistan) अपने बयान में उन्होंने भारत को ही नसीहत दे डाली हैं, ऐसे में सत्ताधारी भाजपा भड़क उठी हैं। उनकी तरफ से मणिशंकर अय्यर को लेकर तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली हैं।

CG B.Ed Teachers News: बीएड प्रशिक्षित सहायक शिक्षकों को नौकरी से निकालने की प्रक्रिया शुरू, छत्तीसगढ़ के 3000 से अधिक टीचर्स जल्द हो जाएंगे बेरोजगार?

क्या कहा मणिशंकर अय्यर ने

मणिशंकर अय्यर ने कहा कि भारत को पाकिस्तान को पूरा सम्मान देना चाहिए। अगर हम उन्हें इज्जत नहीं देंगे तो वे भारत पर परमाणु बम से हमला करने के बारे में विचार कर सकते हैं। मस्कुलर नीति दिखाने वाले भारत को यह नहीं भूलना चाहिए कि पाकिस्तान के पास भी कहुटा (रावलपिंडी) में मसल (परमाणु बम) है। शंकर का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बीजेपी ने अय्यर के बयान पर किया पलटवार

पाकिस्तान पर कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के हालिया बयान पर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ‘पहले परिवार’ के करीबी मणिशंकर अय्यर बाहुबल और ताकत का प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी की ओर से पाकिस्तान का कहना है कि पाकिस्तान का सम्मान किया जाना चाहिए और उससे बातचीत की जानी चाहिए। (Mani Shankar Aiyar’s controversial statement regarding Pakistan) उन्होंने कहा कि वही पाकिस्तान जो हमारे देश में आतंकवादी भेजता रहता है। अब जब पुलवामा जैसी घटनाएं होती हैं तो करारा जवाब दिया जाता है।

Asaduddin Owaisi Statement: ‘किसी के बाप से नहीं डरने वाला है छोटे… तुमको मालूम क्या है छोटा?’ नवनीत राणा के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार

मणिशंकर के विवादित बयान, लंबी है फेहरिस्त

  • नरेंद्र मोदी ‘नीच किस्म का आदमी’
  • मैंने नहीं सोचा था कि 2014 से एक सीएम जो मुसलमानों को पिल्ला समझता है, वह पीएम बनेगा।
  • गलत था राजीव गांधी का राम मंदिर के ताले खुलवाना का फैसला
  • पीवी नरसिम्हा राव कांग्रेस से प्रधानमंत्री थे।
  • भारत टूटा हुआ है और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मकसद इसके नाम में छिपा है।
  • मुगलों ने इस देश को अपना बनाया, देशभक्त थे बाबर और हुमायूं
  • दशरथ के महल में 10 हजार कमरे थे, राम किसमें पैदा हुए?

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers