Many years old idol of Hanuman ji was broken in the capital

राजधानी में तोड़ी गई कई साल पुरानी हनुमान की मूर्ति, आरोपियों की अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी

Many years old idol of Hanuman ji was broken in the capital :राजधानी में तोड़ी गई कई साल पुरानी हनुमान की मूर्ति, आरोपियों की अब तक नहीं हुई..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : August 22, 2022/1:02 am IST

नई दिल्ली। Hanuman temple in the capital : देश की राजधानी दिल्ली के महेंद्र पार्क क्षेत्र में स्थित एक मंदिर में भगवान हनुमान की मूर्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों को एक वीडियो प्राप्त हुआ जिसमें एक व्यक्ति मंदिर के पास हाथ में छड़ लिए दिखता है। उन्होंने कहा कि आसपास की कुछ दुकानों में भी तोड़फोड़ की गई और ऐसा लगता है कि व्यक्ति ने शराब के नशे में घटना को अंजाम दिया।

क्षेत्र के लोगों का भी कहना है कि आरोपी नशे का आदी है जो अभी गिरफ्तार नहीं हुआ है। पुलिस ने कहा कि स्थानीय लोगों की मदद से मूर्ति फिर से मंदिर में स्थापित कर दी गई। राजधानी दिल्ली के महिंद्र पार्क इलाके में एक हनुमान मंदिर में तोड़फोड़ की गई। इस इलाके में सड़क किनारे एक छोटा सा हनुमान मंदिर बना हुआ था, जो काफी साल पुराना था। पुलिस के मुताबिक शनिवार देर रात नशे की हालत में एक शख्स ने इस मंदिर में तोड़फोड़ की, जिसमें हनुमान जी की मूर्ति भी क्षतिग्रस्त हो गई।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें