संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप |

संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 19, 2021/5:46 pm IST

चित्रकूट (उप्र), 19 सितंबर (भाषा) चित्रकूट जिले में पहाड़ी थाना क्षेत्र के पचोखर गांव में रविवार को संदिग्ध परिस्थिति में एक विवाहिता की मौत हो गयी। मरने वाली महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज करवाई है। रविवार को पुलिस ने यह जानकारी दी।

पहाड़ी थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रामाश्रय सिंह यादव ने बताया कि पचोखर गांव में रविवार को एक विवाहिता प्रीति (19) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी, उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज गया है।

उन्होंने बताया कि पति श्रवण गौतम के साथ हुये विवाद के बाद, प्रीति आठ-दस दिन पूर्व ही अपने ससुराल आयी थी और आज संदिग्ध परिस्थिति में उसकी मौत हो गयी।

उन्होंने प्रीति के पिता राजकुमार पांडेय के हवाले से बताया कि उसने अपने पिता को फोन पर दो दिन पूर्व बताया था कि उसे यहां से (ससुराल से) ले जाएं, वरना ये (ससुराली जन) उसे मार डालेंगे।

उन्होंने बताया कि प्रीति की शादी नौ महीने पहले हुई थी। पुलिस ने बताया कि राजकुमार पांडेय ने अपनी बेटी की फोन वार्ता का ऑडियो सोशल मीडिया में भी वायरल किया है।

एसएचओ ने बताया कि इस सिलसिले में प्रीति के पिता ने ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ बेटी की हत्या करने की शिकायत दर्ज करवाई है।

यादव ने कहा, ‘हम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मिलने का इंतजार कर रहे हैं, उसके बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।’

भाषा सं आनन्द रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers