Marry Will Of Parents Otherwise Girls Go Into Prostitution' DGP Sk Singhal

‘माता-पिता की मर्जी से करें शादी, वरना वैश्यावृति में पहुंच जाती हैं लड़कियां’, इस राज्य के DGP ने बेटियों को दी नसीहत

'माता-पिता की मर्जी से करें शादी, वरना वैश्यावृति में पहुंच जाती हैं लड़कियां'! Marry Will Of Parents, Otherwise Girls Go Into Prostitution'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 31, 2021/6:12 pm IST

समस्तीपुर: Marry Will Of Parents प्रदेश के समस्तीपुर में गुरुवार को यानी कल ‘समाज सुधार अभियान’ का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एसके सिंघल को भी आमंत्रित किया गया था। कार्यक्रम के दौरान डीजीपी एसके सिंघल ने लड़के-लड़कियों की शादी को लेकर ऐसा बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उन्होंने लड़के-लड़कियों द्वारा मर्जी से शादी किए जाने को लेकर आपत्ती जाई है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Marry Will Of Parents अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि ‘आजकल एक बड़ी समस्या सामने आ रही है। हमने ऐसे मामले देखे हैं जहां लड़कियों ने माता-पिता की सहमति के बिना शादी के लिए घर छोड़ दिया। इसके इतने दुखद परिणाम निकलते हैं, उनमें से कई की हत्या कर दी जाती है जबकि कुछ लोगों को जबरन देह व्यापार में धकेल दिया जाता है। उनका कोई ठिकाना नहीं रहता कि वो जिंदगी में क्या करेंगी क्या नहीं करेंगी। ऐसे फैसलों की कीमत उनके माता-पिता ही चुकाते हैं।

Read More: 15 डिप्टी कलेक्टरों को नए साल पर मिला तोहफा, राज्य सरकार ने इन जगहों पर दी पहली पोस्टिंग, देखें पूरी सूची

डीजीपी ने कहा, “मैं अनुरोध करूंगा कि माता-पिता बेटा-बेटी से अच्छे से बात करें, उनकी भावनाओं को समझे और उन्हें अच्छे संस्कार दें। और अपने परिवार को बहुत मजबूती से भावनाओं के साथ जोड़ें।”

Read More: नक्सल प्रभावित क्षेत्र में पुलिस की नेक पहल, 300 आदिवासी युवकों को मिली नौकरी 

 
Flowers