Maulavi did such a heinous act with an 11-year-old boy

11 साल के मासूम से मौलवी ने की घिनौनी करतूत, कमरे में ले जाकर करवाता था ये काम

Maulavi did such a heinous act with an 11-year-old boy : 11 साल के मासूम से मौलवी ने की घिनौनी करतूत, कमरे में ले जाकर करवाता था ये काम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : October 15, 2022/11:09 am IST

नई दिल्ली। Maulvi sexually abused the child : देश की राजधानी दिल्ली से के बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक मदरसे के मौलवी पर 11 साल के मासूम बच्चे से यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि मौलवी उसी मदरसे में रहता है। उसी मदरसे में बच्चा भी 15-20 छात्रों के साथ ऊपरी मंजिल पर रहता था और वहीं पढ़ाई करता था।

Read More : MP Teachers Recruitment 2022: शिक्षकों के लिए खुशखबरी! प्रदेश में होगी 10 हजार से अधिक पदों पर भर्ती

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के महिला आयोग में की गई शिकायत में कहा गया है कि बच्चा पिछले 4 साल से उस मदरसे में रहकर पढ़ाई कर रहा है। लोगन ने बताया कि बच्चा मदरसे की ऊपरी मंजिल में रहता है, जबकि मौलवी नीचे रहता है। बताया गया कि 14-15 अगस्त की रात को जब स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां चल रही थी, तब मौलवी उसे लेकर एक कमरे में लेकर गया और वहां उसका यौन शोषण किया। इतना ही नहीं बच्चे के साथ गंदा काम करने के बाद मौलवी ने उसे धमकी भी दी कि इस बात को वह किसी को बताए नहीं।

Read More : ऑटो पार्ट्स बनाने वाली कंपनी में लगी भयानक आग, मची अफरा-तफरी, दमकल की गाड़ियां मौजूद

यौन शोषण करवाता फिर पैर भी दबवाता था

एक बार घिनौनी हरकत करने के बाद भी मौलवी का मन नहीं भरा। शिकायत में बताया गया कि इसके ठीक एक हफ्ते बाद मौलवी ने दोबारा से बच्चे का यौन उत्‍पीडन किया। मौलवी न सिर्फ बच्चे का यौन शोषण करता था बल्कि उससे पैर भी दबवाता था। कुछ दिन बाद बच्‍चा अपने घर चला गया लेकिन 7 अक्‍टूबर 2022 को उसकी मां उसे फिर दोबारा से मदरसा में छोड़ गई लेकिन 11 अक्‍टूबर को बच्‍चा भागकर अपने घर चला गया और सारी बात बताई।

Read More : ‘स्कूल में टीचर ने कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया और.. ‘, खुद को आग लगाने के बाद मौत से जूझ रही छात्रा ने बताई आपबीती

महिला आयोग ने दिया कड़ी कार्रवाई का आदेश

इस मामले में दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल ने कहा कि यह बहुत ही गंभीर मामला है। इस संबंध में पुलिस को नोटिस जारी किया है। साथ ही 17 अक्‍टूबर तक इस मामले में एफआईआर की कॉपी, आरोपी को गिरफ्तार करने की जानकारी और इस मामले पर पूरी एक्‍शन टेकन रिपोर्ट देने के लिए कहा है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers