फ्रीजर में रखे किसान के शव को चूहों ने कुतरा, दिखने लगी हड्डियां, सुरजेवाला ने कहा- शर्म से डूब मर क्यों नहीं गए भाजपाई | Mice kept the dead body of the farmer in the freezer, Surjewala said - why did not the BJP die due to drowning in shame

फ्रीजर में रखे किसान के शव को चूहों ने कुतरा, दिखने लगी हड्डियां, सुरजेवाला ने कहा- शर्म से डूब मर क्यों नहीं गए भाजपाई

फ्रीजर में रखे किसान के शव को चूहों ने कुतरा, दिखने लगी हड्डियां, सुरजेवाला ने कहा- शर्म से डूब मर क्यों नहीं गए भाजपाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : February 19, 2021/7:02 am IST

नई दिल्ली। देश में कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। दूसरी ओर कांग्रेस भी कृषि कानूनों के खिलाफ लगातार बयान दे रही है। इस बीच सोनीपत में एक किसान की मौत के बाद शव को चूहे के कुतरने की घटना को लेकर तीखा बयान दिया है।

Read More News: IBC24 की पड़ताल: ‘एमपी अजब है सबसे गजब है’…लापता हुए 17 गांव, देखिए पूरी रिपोर्ट

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा कि 73 साल में ऐसा दर्दनाक मंजर शायद कभी ना देखा हो। शहीद किसान के शव को चूहे कुतर जाएं और भाजपा सरकारें तमाशबीन बनी रहें। शर्म से डूब क्यों नही मार गए भाजपाई।

Read More News: सीधी हादसा…सरकार के लिए कितने सबक? विपक्ष ने पूछा- कई मौतों के बाद ही क्यों जागती है सरकार

किसान के शव को कुतरने का यह मामला सोनीपत का है। बताया जा रहा है कि मृत किसान टिकरी बार्डर पर कृषि कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में शामिल हुआ था। आंदोलनकारी किसान की मौत हो गई। मौत के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम के लिए भेजा। अस्पताल में पीएम के बाद शव को फ्रिजर में रखा था।

Read More News:  33 जर्जर सरकारी विद्यालयों पर चलाया जाएगा बुलडोजर, प्रशासन ने जारी किया आदेश

इस दौरान चूहों ने शव को बुरी तरह से कुतर दिया। यहां तक की हड्डियां भी नजर आने लगी थी। इसे लेकर अब बयान बाजी तेज हो गई है। हालांकि जिला प्रशासन ने इस घटना को लेकर जांच की बात कही है।

Read More News: लाल गैंग… नई करवट,नए इलाके! आखिर नक्सलियों ने पत्रकारों के सीने पर बंदूकें क्यों तानी?