Milk Price Hike : Mother Dairy hikes full cream milk

Milk Price Hike : महंगाई का एक और झटका! फिर से बढ़े दूध के दाम, यहां देखें कितने रुपए महंगा हुआ दूध

Milk Price Hike : दिल्ली एनसीआर में चौथी बार दूध की कीमत बढ़ाई गई। मदर डेयरी ने फुल क्रीम दूध पर एक रुपये प्रति लीटर बढ़ोत्तरी की है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : November 20, 2022/4:48 pm IST

नई दिल्ली। Milk Price Hike : दिल्ली एनसीआर में आम जनता को महंगाई का एक और झटका लगा है। मदर डेयरी ने एक बार फिर से दूध के दाम बढ़ा दिए हैं। यह कीमतें सोमवार से प्रभाव हो जाएंगी। इस साल दिल्ली एनसीआर में चौथी बार दूध की कीमत बढ़ाई गई हैं। मदर डेयरी ने फुल क्रीम दूध पर एक रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बढ़ोत्तरी की है। वहीं, टोकन वाले दूध पर दो रुपये प्रति लीटर कीमत बढ़ाई है। दिल्ली एनसीआर में मदर डेयरी कंपनी सबसे ज्यादा दूध की आपूर्ति करने वाली कंपनी में से एक है। वहीं, रोजाना 30 लाख लीटर से ज्यादा दूध की आपूर्ति करती है।

read more : मेहनत करने के लिए उम्र नहीं देखी जाती! 56 साल की महिला जिम में करती है कई घंटों तक वर्कआउट, गंभीर बीमारियों को दे चुकी है मात, देखें वीडियो 

 

Milk Price Hike : सोमवार से फुल क्रीम दूध अब 63 रुपये/लीटर की जगह 64 रुपये/लीटर मिलेगा। वहीं टोकन दूध  48 की जगह 50 रुपये प्रति लीटर मिला करेगा। मदर डेयरी के प्रवक्ता ने बताया कि फुल क्रीम दूध के आधा लीटर पैकेट के दाम में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है। जो लोगों को थोड़ी राहत की बात है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers