घूमने के बहाने नाबालिग छात्रा को बुलाया, फिर दोस्त समेत 7 लोगों ने किया गैंगरेप | Minor girl student 7 people including friend gang-raped

घूमने के बहाने नाबालिग छात्रा को बुलाया, फिर दोस्त समेत 7 लोगों ने किया गैंगरेप

झारखंड के रांची के मांडर में 13 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज घटना सामने आई है। पीड़िता अपने दोस्त के झांसे में आकर घूमने गई थी जहां उससे दोस्त व अन्य छह लोगों ने रेप किया,

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : August 29, 2021/11:32 am IST

रांची। ranchi minor student gangrape : झारखंड के रांची के मांडर में 13 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज घटना सामने आई है। पीड़िता अपने दोस्त के झांसे में आकर घूमने गई थी जहां उससे दोस्त व अन्य छह लोगों ने रेप किया, मामला सामने आने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर चार आरोपियों को पकड़ा है।

read more: इस बार भी नहीं होगा मटकी फोड़ आयोजन, कृष्ण जन्माष्टमी के लिए प्रशासन ने जारी की गाइडलाइन
ranchi minor student gangrape : नाबालिग छात्रा की अपने ही गांव के एक लड़के से दोस्ती थी, घूमने की बात कहकर लड़की का दोस्त उसे सुनसान जगह पर ले गया, जहां पहले से 6 अन्य लड़के मौजूद थे। अन्य लड़कों को देख नाबालिग को संदेह हुआ, उसने दोस्त से कहा कि वह उसे घर पहुंचा दे, आरोपी ने नाबालिग से रिश्ता बनाने की बात कही, इसका विरोध करने पर अन्य आरोपियों ने भी उसके साथ रेप किया। पीड़िता छोड़ देने की विनती करती रही लेकिन दरिंदों ने एक नहीं सुनी और बारी-बारी से उसके साथ रेप किया।

read more: Weather Update : छत्तीसगढ़ के कई जिलों में भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपी ने पीड़िता को उसके सहेली के घर छोड़ दिया, पूरी रात वह डरी सहमी रही और शुक्रवार की सुबह जब अपने घर पहुंची तो घरवाले को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़िता को परिजन थाने लेकर पहुंचे और केस दर्ज कराया।

उत्तर प्रदेश : मुजफ्फरनगर में छोटे भाई के सामने बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म