Miscreants shot two youths, one died, the condition of other one is critical

बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, एक की हुई मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Miscreants shot two youths : उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में मोटरसाइकिल पर आए अज्ञात बदमाशों ने कथित तौर पर दो युवकों को गोली मारी

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2022 / 06:45 AM IST, Published Date : December 29, 2022/6:45 am IST

नई दिल्ली : Miscreants shot two youths : उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में मोटरसाइकिल पर आए अज्ञात बदमाशों ने कथित तौर पर दो युवकों को गोली मारी जिसमें एक की मौत हो गयी तथा अन्य व्यक्ति घायल है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान मनोज (23) के रूप में जबकि घायल की पहचान 25 वर्षीय राजा के रूप में की गयी है। दोनों यहां पिंकी चौधरी कॉलोनी के निवासी हैं। राजा का अभी लोकनायक जयप्रकाश नारायण (एलएनजेपी) अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें : किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी… अब किसानों की जमीन का मिलेगा ज्यादा पैसा

हमलावरों की हुई पहचान

Miscreants shot two youths :  पुलिस ने बताया कि जब राजा और मनोज एक मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे। दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उन दोनों का पीछा किया, उन पर गोली चलायी और फरार हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘दोनों घायलों का अस्पताल में उपचार हो रहा था लेकिन बुधवार को मनोज की मौत हो गयी।’’ उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि यह घटना पुरानी रंजिश का नतीजा है और षड्यंत्रकारियों की पहचान कर ली गयी है।

यह भी पढ़ें : चंद्रबाबू नायडू के रोडशो में बड़ा हादसा, सात लोगों की मौत… 

घटना की सीसीटीवी फुटेज बरामद

Miscreants shot two youths :  उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा संदेह है कि साजिशकर्ताओं ने पुराना हिसाब चूकता करने के लिए शूटरों को भेजा था। हमने घटना की सीसीटीवी फुटेज बरामद कर ली है। चूंकि, उस वक्त घना अंधेरा था और घना कोहरा भी था तो दृश्य साफ नहीं है। हमारी जांच चल रही है और शूटरों की पहचान किए जाने की कोशिश की जा रही है।’’ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और शस्त्र कानून की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें