Seeing the woman alone, the young man became uncontrollable

महिला को अकेला देख बेकाबू हुआ युवक, फिर घिनौनी हरकत कर हुआ फरार

महिला को अकेला देख बेकाबू हुआ युवक, फिर घिनौनी हरकत कर हुआ फरार Seeing the woman alone, the young man became uncontrollable

Edited By: , November 29, 2022 / 08:27 PM IST

 The young man became uncontrollable: मैनपुरी। यूपी सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद रेप, हत्या, चोरी की सनसनीखेज घटनाओं पर विराम नहीं लग रहा है। ताजा मामला मैनपुरी से सामने आया है। जहां बीए की एक छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। आरोपी ने घर में घुसकर पहले छात्रा के साथ दुष्कर्म किया उसके बाद उसकी हत्या कर शव के फांसी को फंदे से टांगकर फरार हो गया। इस वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

जानिए क्या है मामला?
मामला जिले के भोगांव थाना क्षेत्र का है। यहां गांव शीशम निवासी 19 वर्ष बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा अपनी 15 वर्षीय बहन के साथ घर में थी। उसके पिता मैनपुरी और मां आगरा में काम से गए थे। इस दौरान युवती को अकेला पाकर गांव का ही रहने वाला 25 वर्षीय युवक पुष्पेंद्र लोधी घर में घुस आया। उसने छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद आरोपी उसके शव को फांसी के फंदे पर लटकाकर फरार हो गया।

Read more: प्रदेश में मुफ्त तीर्थ दर्शन आज से शुरू, 5 हजार बुजुर्ग होंगे शामिल, सरकार 1 लाख 40 हजार बुजुर्गों को कराएगी तीर्थ यात्रा 

 The young man became uncontrollable: वहीं आस-पास के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी बुला ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। घटना के बाद आरोपी गांव से फरार हो गया। आरोप है कि छात्रा ने शिकायत करने की धमकी दी तो आरोपी पुष्पेंद्र ने छात्रा के साथ मारपीट की और उसका गला घोंट दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। एसपी कमलेश दीक्षित ने मामले की गहनता से जांच करने के साथ जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

Read more: UPI पर 2,000 रुपये तक का लेनदेन होगा FREE, इस क्रेडिट कार्ड को लेकर RBI ने जारी किए निर्देश 

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधीक्षक (SP) कमलेश दीक्षित ने बताया कि पीड़िता के पिता ने अपनी बेटी के साथ रेप और हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस टीमों ने आरोपी के घर और उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की और आश्वासन दिया कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें