MNS chief Raj Thackeray can be arrested anytime

मुंबई: मनसे प्रमुख राज ठाकरे कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार, 6 अप्रैल को कोर्ट ने जारी किया था गैर जमानती वारंट

मुंबई: मनसे प्रमुख राज ठाकरे कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार, गैर जमानती वारंट! MNS chief Raj Thackeray can be arrested anytime

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : May 3, 2022/2:12 pm IST

मुंबई: Raj Thackeray can be arrested anytime मस्जिदों से लाउडस्‍पीकर हटाने को लेकर सरकार को अल्टीमेटम देने वाले राज ठाकरे कभी भी गिरफ्तार किए जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि शिराला की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 6 अप्रैल को 2018 के एक मामले को लेकर उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करते हुए गिरफ्तारी का आदेश दिया है। हालांकि मुंबई पुलिस ने अभी तक कोर्ट के वारंट पर अमल नहीं किया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: लाउडस्पीकर हटाने के आदेश का पालन नहीं कर रही दिल्ली सरकार, बीजेपी ने लगाया आरोप 

कभी भी गिरफ्तार हो सकते हैं राज ठाकरे

Raj Thackeray can be arrested anytime वहीं, ये मामल अभी इसलिए सामने आ गया है, क्योंकि अब कोर्ट ने मुंबई पुलिस से पूछा है कि 6 अप्रैल को वारंट जारी होने के बाद भी राज ठाकरे के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई?

Read More: IPL 2022: CSK की कमजोर गेंदबाजी और RCB की लचर बल्लेबाजी का मुकाबला, कोहली ने 10 मैचों में इतने रन बनाए

6 अप्रैल को जारी हुआ था गैर जमानती वारंट

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मनसे कार्यकर्ताओं ने 2008 में परली में राज्य परिवहन निगम (एसटी) की बसों पर पथराव किया था। वर्ष 2008 में रेलवे में प्रांतीय युवाओं की भर्ती के मामले में राज ठाकरे को गिरफ्तार किया गया था। इस गिरफ्तारी के खिलाफ मनसे कार्यकर्ताओं ने राज्‍य में कई स्‍थानों पर विरोध प्रदर्शन किया था और अंबाजोगई में एसटी बस को भी निशाना बनाया था।

Read More: सिवनी के इस गांव में Mob lynching : 3 आदिवासियों को जमकर पीटा, दो की मौत, एक गंभीर 

मुंबई पुलिस ने नहीं किया वारंट पर अमल

इसी मामले में दर्ज एफआइआर को लेकर राज ठाकरे से कोर्ट में पेश होने के लिए कहा जाता था। लेकिन राज ठाकरे एक बार भी सुनवाई में उपस्थित नहीं हुए। जमानत के बावजूद भी लगातार तारीखों में अनुपस्थित होने के बावजूद उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया।

Read More: 2022 की पहली तिमाही में दहला भारत, धार्मिक आयोजनों के दौरान कई राज्यों में हुए दंगे