MNS chief Raj thackeray has taken action on vinod argile

Raj Thackeray Strict Action: थप्पड़मार कार्यकर्ता पर राज ठाकरे ने दिखाए सख्त तेवर, की ये बड़ी कार्रवाई

विनोद का हाल ही में एक महिला को पिटाई करते हुए वीडियो सामने आया था। जिसकी हर स्तर पर तीखी प्रतिक्रिया हुई और काफी आलोचना भी हुई थी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : September 2, 2022/8:20 pm IST

Raj Thackeray Strict Action: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने अपने थप्पड़ मार कार्यकर्ता विनोद अर्गिले को पार्टी से बर्खास्त कर बड़ी कार्रवाई की है। दरअसल विनोद का हाल ही में एक महिला को पिटाई करते हुए वीडियो सामने आया था। जिसकी हर स्तर पर तीखी प्रतिक्रिया हुई और काफी आलोचना भी हुई थी।

वीडियो वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई

Raj Thackeray Strict Action: बता दें कि एक महिला की पिटाई का वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें MNS के नेता को महिला को थप्पड़ मारते और धक्का देते देखा गया था। MNS ने सार्वजनिक रूप से घटना की निंदा की और पदाधिकारी को बर्खास्त कर दिया।

ये भी पढ़ें- शादी के 42 साल बाद साली पर आया बुजुर्ग जीजा का दिल, पत्नी से मांगा तलाक

जानें क्या है पूरा मामला?

Raj Thackeray Strict Action: मुंबई के कमाठीपुरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें एक शख्स (विनोद अर्गिले) ने महिला की जमकर पिटाई की थी. ये घटना 28 अगस्त की है. दरअसल, महिला की सहमति के बिना उसकी दुकान के सामने विज्ञापन लगाया जा रहा था, जिसका विरोध करने पर विनोद अर्गिले ने उस महिला को धक्का दिया और पिटाई की। ये मामला नागपाड़ा थाने में दर्ज हुआ था, जिसपर अब पुलिस ने एक्शन लिया।

नागपाड़ा पुलिस ने आरोपी विनोद अर्गिले, राजू अर्गले और सतीश लाड नाम के तीन लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस ने आईपीसी की आपराधिक धारा 7 की धारा 323,337,506 504,509 के तहत मामला दर्ज़ किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें