Mobile blasted while playing game, 13-year-old boy injured

गेम खेलने के दौरान मोबाइल में हुआ ब्लास्ट, गंभीर रूप से घायल हुआ 13 साल का बालक

Mobile blasted while playing game : यूपी के मथुरा जिले से इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां मोबाइल फटने से एक मासूम झुलस गया

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2022 / 12:35 PM IST, Published Date : December 11, 2022/12:35 pm IST

मथुरा: Mobile blasted while playing game : यूपी के मथुरा जिले से इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां मोबाइल फटने से एक मासूम झुलस गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। यह हादसा मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान हुआ। गेम खेलने के दौरान अचानक से मोबाइल फट गया। इस हादसे में 13 साल की बच्चा झुलस गया।

इतना ही नहीं उसके शरीर पर कई जगह गंभीर चोट भी आई है। बच्चे के हाथ और मुंह में काफी लग गया है। आनन-फानन में परिजन घायल अवस्था में बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंच गए और उसको भर्ती कराया। बच्चा का इलाज जारी है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि बच्चे के हार्ट की तरफ काफी चोट है।

यह भी पढ़ें : Pathu Thala full movie Download in HD : केजीएफ से भी खतरनाक है साउथ की ये एक्शन ड्रामा फिल्म, मिस करना पड़ सकता है भारी…

बुरी तरह से घायल हुआ मासूम

Mobile blasted while playing game :  जानकारी के अनुसार यह मामला शहर कोतवाली इलाके में स्थित मेवाली मोहल्ले का है। यहां के घर से भयावह विस्फोट की आवाज हुई तो परिवार के लोग समेत पड़ोसी भी वहां देखने के लिए पहुंच गए। वहां जब सभी पहुंचे तो देखा कि मोबाइल फटा था और उसमें गेम खेल रहा बच्चा बुरी तरह से घायल पड़ा है।

बच्चे के परिजन समेत पड़ोसियों के लोगों ने बच्चों को तुरंत अस्पताल ले गए। पीड़ित बच्चे के पिता का कहना है कि उनका 13 साल का बेटा मोहम्मद जुनैद मोबाइल पर गेम खेल रहा था। उनका कहना है कि कुछ समय पहले एमआई कम्पनी का मोबाइल लिया था। किसी तरह की कोई शिकायत नहीं थी लेकिन मोबाइल अचानक कैसे फटा समझ नहीं आ रहा है।

यह भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री के सामने विधायक ने रोजगार के दावों की खोली पोल, टनल के लोकार्पण कार्यक्रम में छलका दर्द, कह डाली ये बड़ी बात 

बच्चे की हालत स्थिर

Mobile blasted while playing game :  बच्चे के पिता जावेद कहते है कि गेम खेलने के दौरान अचानक मोबाइल फट गया और उसके फटने की वजह से जुनैद बुरी तरह झुलस गया। उसको गंभीर घायल होने पर उसे स्थानीय एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल लेकर पहुंचे मोहम्मद जुनैद को डॉक्टरों ने फर्स्ट एड दिया और फिर भर्ती किया। इमरजेंसी डॉक्टर टिकेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि बच्चे की हालत स्थिर है। उसके इलाज करने से पहले अल्ट्रासाउंड कराया जा रहा है। आगे कहते है कि उसके बाद ही पता लगेगा कि स्थिति क्या है। जुनैद के हार्ट की तरफ ज्यादा चोट है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें