Pathu Thala Action Adventure full movie Download link

Pathu Thala full movie Download in HD : केजीएफ से भी खतरनाक है साउथ की ये एक्शन ड्रामा फिल्म, मिस करना पड़ सकता है भारी…

Pathu Thala Action Adventure full movie Download link, Available only on Online Tamilrockers and Telegram Channels...

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 06:56 PM IST, Published Date : December 18, 2022/6:56 pm IST

Pathu Thala full movie Download in HD only on Tamilrockers and Telegram Channels

नई दिल्ली। पाथु थला एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन ओबेली एन कृष्णा ने किया है। सिलम्बरासन टीआर और गौतम कार्तिक फिल्म पाथु थला में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का निर्माण ‘स्टूडियो ग्रीन’ के प्रोडक्शन बैनर के तहत के ई ज्ञानवेल राजा ने किया है। इस फिल्म में, शूटिंग के पहले भाग को निर्देशक नार्थन ने पूरा किया है, और शूट के दूसरे भाग का निर्देशन एन. कृष्णन (सिलुनु ओरु कधल और नेदुंजलाई प्रसिद्धि) द्वारा किया जाएगा।

Dating show ‘Date Baazi’ Download Available Online HD:  ‘डेटबाजी’ रिलीज डेट आउट, यहां देख पाएंगे सारे एपिसोड्स

Pathu Thala full movie Download in HD : watch teser and trailer

पाथु थला, एक गैंगस्टर फिल्म, कन्नड़ फिल्म मुफ्ती की आधिकारिक रीमेक है। सिम्बु मूल से शिवराजकुमार की भूमिका को दोहरा रहे हैं, जबकि गौतम कार्तिक ने श्रीमुरली द्वारा निभाई गई भूमिका को निबंधित किया है। सिल्लुनु ओरु काधल-फेम ओबेली एन कृष्णा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

Pathu Thala full movie Download in HD only on Telegram Channels

पाथु थला में प्रिया भवानी शंकर, गौतम वासुदेव मेनन, कलैयारसन, मनुष्यपुत्रन और तीजे अरुणासलम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फारूक जे बाशा फिल्म के लिए सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं, जबकि प्रवीण केएल संपादन का काम संभाल रहे हैं। पाथु थला, एक गैंगस्टर फिल्म, कन्नड़ फिल्म मुफ्ती की आधिकारिक रीमेक है। सिम्बु मूल से शिवराजकुमार की भूमिका को दोहरा रहे हैं, जबकि गौतम कार्तिक ने श्रीमुरली द्वारा निभाई गई भूमिका को निबंधित किया है। सिल्लुनु ओरु काधल-फेम ओबेली एन कृष्णा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

Pathu Thala Action Adventure  full movie download link only on Telegram 

एआर रहमान, जिन्होंने हाल ही में सिम्बु के वेंधु तनिंधाथु काडू में काम किया है, पाथु थला के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण स्टूडियो ग्रीन के बैनर तले केई ज्ञानवेल राजा ने किया है। हालांकि निर्माताओं ने अभी रिलीज की तारीख की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इसके पोस्ट-थियेट्रिकल स्ट्रीमिंग अधिकार पहले ही अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा हासिल कर लिए गए हैं।

Pathu Thala full movie Download in HD, see Release Date and Time

India  –  15 December 

निर्देशक ओबेली एन. कृष्णा को फिल्म सिलुनु ओरु कधल के लिए जाना जाता है, जिसमें सूर्या और ज्योतिका मुख्य भूमिका में थे। उन्होंने नेदुंचलाई और हिप्पी का भी निर्देशन किया है। मनमाधन अभिनेता ने बहुत अधिक वजन कम करते हुए एक अविश्वसनीय शरीर परिवर्तन किया। हालांकि, ऐसा लगता है कि पाथु थाला में अपने लुक के लिए उन्होंने कुछ वजन बढ़ाया है।

Disclaimer

अब इस साइट के माध्यम से केवल  Pathu Thala Suspense Thriler movie की पूरी जानकारी दी है। यह Piracy को बढ़ावा नहीं देता है। पाइरेसी एक अपराध है और इसे Copyright Act of 1957 के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। यह Article केवल जनता को Piracy के बारे में सूचित करने और उन्हें इस तरह के कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रेरित करने के लिए है। इसके अलावा हम आपसे अनुरोध करते हैं कि किसी भी रूप में Piracy में भाग लेने या Encouraging करने के लिए नहीं हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें