'Modi vs who?... Public saying Arvind Kejriwal' says Raghav Chadha

‘मोदी बनाम कौन?… लोग कहने लगे हैं अरविंद केजरीवाल’ AAP सांसद राघव चड्डा का बड़ा बयान, CBI रेड को लेकर कही ये बातें

'मोदी बनाम कौन?... लोग कहने लगे हैं अरविंद केजरीवाल’! 'Modi vs who?... Public saying Arvind Kejriwal' says Raghav Chadha

Edited By: , August 19, 2022 / 01:53 PM IST

नई दिल्लीः ‘Modi vs who?… सीबीआई ने गुरुवार तड़के दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर और 21 ठिकानों पर दबिश दी। इसकी जानकारी खुद मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके दी है। वहीं, सीबीआई रेड की खबर पूरे दिल्ली में आग की तहर फैल गई, जिसके बाद राजनीतिक दलों के नेताओं की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। इस बीच आप सांसद राघव चड्डा ने मीडिया को सबोधित करते हुए कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल जी ने पंजाब में सरकार बनाई, पूरे देश में केजरीवाल लहर फैल गई और 130 करोड़ लोगों के दिल में केजरीवाल जी की जगह बनती जा रही है। आज हर जगह लोग केजरीवाल जी और केजरीवाल शासन के मॉडल की बात कर रहे हैं।

बड़ी लापरवाही! स्कूल में तिरंगा फहराते ही बजा दिया “बुंदेली राई“ सॉन्ग, भारी बारिश के बीच बच्चों सहित शिक्षक भी थिरके, वीडियो वायरल

‘Modi vs who?… आज से पहले अक्सर चुनावों में कहा जाता था कि मोदी बनाम कौन? आज, पंजाब की जीत के बाद लोग कहने लगे हैं कि विकल्प हमें मिल गया और उस विकल्प का नाम है अरविंद केजरीवाल। आज अरविंद केजरीवाल जी की बढ़ती लोकप्रियता को देख भाजपा और प्रधानमंत्री जी डर गए हैं। उन्होंने (भाजपा) सीबीआई जैसी एजेंसियों को हमारे नेताओं पर छोड़ दिया है। एक ही मकसद है कि केजरीवाल को खत्म करो। ये कोई इत्तेफाक नहीं है कि दुनिया के सबसे शक्तिशाली माने जाने वाले देश अमेरिका के सबसे बड़े अखबार ने पहले पन्ने पर मनीष सिसोदिया जी की फोटो छापती है और केजरीवाल शासन मॉडल, शिक्षा क्रांति के बारे में लिखा जाता है और अगले ही दिन सीबीआई मनीष सिसोदिया जी के घर पहुंच जाती है।

Read More: Janmashtami 2022 : सीएम शिवराज ने राधाकृष्‍ण मंदिर पहुंचकर किया बाल गोपाल का पूजन…

हम 2 मॉडल-शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा की बात करते थे। इसे रोकने के लिए स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल में बंद कर दिया और अब मनीष सिसोदिया को भी जेल भेजने की तैयारी हैं। वे दोनो मॉडल को नष्ट करना चाहते हैं ताकि केजरीवाल मॉडल नष्ट हो जाए।

Read More: CM भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दी कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई, कहा – आज से शुरू हो रहा नया अध्याय

इससे पहले सीएम केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से कहा था कि यह पहला मौका नहीं है, जब मनीष सिसोदिया के यहां छापे मारे गए हैं। सिसोदिया पर कई बार झूठे केस दर्ज किए गए। लेकिन कभी कुछ नहीं मिला। इस बार भी कुछ नहीं मिलेगा। मेरे ऊपर, मेरे मंत्रियों और विधायकों के ऊपर भी कई बार केस किए जा चुके हैं। लेकिन कुछ नहीं हुआ। जब हम अच्छा काम कर रहे हैं, तो अड़चनें आएंगी, रुकावट आएंगी, लेकिन हम रुकेंगे नहीं।

Read More: कैदियों की रिहाई पर P. C. Sharma का बयान | सुनिए क्या कहा…

केजरीवाल ने कहा कि अमरीका दुनिया का सबसे शक्तिशाली और अमीर देश है, वहां के सबसे बड़े अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स में खबर छपना बहुत मुश्किल होता है, उसमें कल दिल्ली के स्कूलों की खबर छपी है कि दिल्ली में शानदार स्कूल हो गए हैं। इसमें मनीष सिसोदिया की फोटो छपी है। मनीष सिसोदिया एक तरह से दुनिया के सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री घोषित हुए हैं। मुझे याद नही है कि भारत की कोई पॉजिटिव खबर न्यूयॉर्क टाइम्स में छपी हो। दिल्ली के सीएम ने कहा कि हमने हाल ही में ऐलान किया था कि हमें भारत को दुनिया का नम्बर वन देश बनाना है। कुदरत हमारा साथ दे रहा है, भारत को नम्बर वन बनाने का सपना अब साकार होने लगा है।

Read More: शाहरुख की ‘जीरो’ से भी बदतर हालत में पहुंची ‘लाल सिंह चड्ढा’, महज इतने करोड़ में सिमट सकती है फिल्म