मूसेवाला के पिता ने बेटे के कथित हत्यारों के शव देखे, पुलिस की सराहना की |

मूसेवाला के पिता ने बेटे के कथित हत्यारों के शव देखे, पुलिस की सराहना की

मूसेवाला के पिता ने बेटे के कथित हत्यारों के शव देखे, पुलिस की सराहना की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 21, 2022/7:28 pm IST

अमृतसर/चंडीगढ़, 21 जुलाई (भाषा) गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बृहस्पतिवार को अमृतसर स्थित सिविल अस्पताल के शवगृह में पहुंचकर बेटे के कथित हत्यारों का शव देखा और अस्पताल के शवगृह के बाहर मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पत्रकारों से कहा, ‘‘पुलिस ने अपना काम किया और इसके काम की मैं सराहना करता हूं। यह केवल शुरुआत है और यह एक लंबी जंग है।’’

सिंह ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी रहनी चाहिए।

एक दिन पहले पुलिस ने मुठभेड़ के बाद मूसेवाला के दो कथित हत्यारों जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह उर्फ मन्नू कुसा को मार गिराया था।

पंजाब पुलिस ने बुधवार को अमृतसर में पांच घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद दोनों कथित हत्यारों को ढेर कर दिया, लेकिन इस दौरान तीन पुलिसकर्मी और एक पत्रकार घायल हो गया।

दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने छह कथित शूटर में से तीन को पहले ही दबोच लिया था, जिनमें प्रियव्रत फौजी, कशिश और अंकित सिरसा शामिल हैं। छठे शूटर की तलाश जारी है।

सिद्धू मूसेवाला के रूप में लोकप्रिय शुभदीप सिंह सिद्धू की पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को गोली मारीकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को हत्या का मास्टरमाइंड मानते हुए दबोचा था।

पुलिस के मुताबिक गायक की हत्या पिछले साल युवा अकाली नेता विकी मिड्डूखेड़ा की हत्या का बदला थी।

भाषा संतोष रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers