CG weather news: बंगाल की खाड़ी से आ रही हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन

बंगाल की खाड़ी से आ रही हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, मौसम विभाग ने जताई बारिश की आशंका, लुढ़का पारा

CG weather news: बंगाल की खाड़ी से आ रही हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, मौसम विभाग ने जताई बारिश की आशंका, लुढ़का पारा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : October 31, 2022/9:30 am IST

CG weather news: रायपुर। प्रदेश में अचानक से गिरे तापमान से ठंड बढ़ गई है। बंगाल की खाड़ी से आ रही हवाओं ने प्रदेश में ठंडक बढ़ा दी है। जिसके बाद गुलाबी ठंड ने दस्तक दे दी है। यहां दिन-रात में ठिठुरन बढ़ने लगी है। लेकिन मौसम विभाग की जानकारी के अनुसार अभी कुछ दिनों राज्य में तापमान बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। लेकिन तापमान में वृद्धि के बाद अचानक गिरावट आएगी जिससे ठंड बढ़ने के भी आसार है।

ये भी पढ़ें- Halloween 2022: क्या है हैलोविन फैस्टिवल? जानें क्यों पहने जाते है डरावने कपड़े और कद्दू के पीछे की कहानी

बारिश की संभावना

CG weather news: राज्य में हाल ही में ठिठुरन बढ़ गई लेकिन अभी तापमान में बढ़ोत्तरी के आसार है। तो वहीं प्रदेश के कुछ हिस्सों में बादलों के छाए रहने की आशंका है। तो वहीं 1 नवंबर को बस्तर संभाग में बारिश की संभावना है। बारिश के बाद प्रदेश में तेजी से तापमान गिरेगी जिससे अचानक फिर ठंड बढ़ जाएगी।

ये भी पढ़ें- MP Board Exam : माध्यमिक शिक्षा मंडल का फैसला, अब इस तारीख से होंगी 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षा, जानें कब आएगा टाइम टेबल?

तापमान में बदलाव नहीं

CG weather news: राजधानी भोपाल के मौसम की बात करें तो शहर में सुबह और शाम को खासी ठंड का एहसास हो रहा है। हालांकि दोपहर में तीखी धूप का सामना भी करना पड़ रहा है। तापमान में ज्यादा बदलाव नहीं हुआ हैं। जबकि रायपुर से लगे​ जिलों में रात के अलावा दिन में भी ठंड का एहसास हो रहा हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers