बीच सड़क पर 50 से अधिक एयर होस्टेस ने उतार दिए कपड़े, देखते ही देखते जमा हो गई भीड़, जानिए क्या है माजरा?

बीच सड़क पर 50 से अधिक एयर होस्टेस ने उतार दिए कपड़े, देखते ही देखते जमा हो गई भीड़! More than 50 air hostess took off clothes on road

Edited By: , October 26, 2021 / 04:51 PM IST

कैम्पीडोग्लियो: 50 air hostess took off clothes on road  इटली के कैम्पीडोग्लियो शहर में उस वक्त हड़कंप मच गया, एक सड़क पर एक साथ 50 से अधिक एयर होस्टेस ने अपने कपड़े उतार दिए और प्रदर्शन करने लगीं। बताया जा रहा है कि सभी एयर होस्टेस एलिटालिया एयरलाइंस के कमचारी हैं। वे नौकरी चले जाने और सैलरी काटे जाने से नाराज हैं। एयर होस्टेस ने जैसे ही कपड़े उतारने शुरू किए सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोग नाजारा देखने लगे।

Read More: LIVE :मुकुल रोहतगी बोले- पार्टी में स्पेशल गेस्ट थे आर्यन, गिरफ्तारी का आधार नहीं

50 air hostess took off clothes on road  बता दें कि एलिटालिया एयरलाइंस (Alitalia Airlines) को आईटीए एयरवेज (ITA Airways) को टेकओवर कर लिया है। इसकी वजह से एलिटालिया एयरलाइंस में काम करने वाले बहुत सारे कर्मचारियों की नौकरी चल गई। जान लें कि एलिटालिया एयरलाइंस में करीब 10 हजार 500 कर्मचारी काम करते थे लेकिन आईटीए एयरवेज में केवल 2 हजार 600 कर्मचारियों को ही नौकरी मिल पाई है।

Read More: Weather Alert: देश के इन 9 राज्यों में हो सकती है भारी बारिश और बर्फबारी, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

आईटीए एयरवेज में काम करने वाले एक कर्मचारी ने कहा कि उन्हें उनकी सीनियारिटी के हिसाब से जॉब नहीं मिली है। सैलरी भी पहले से काफी कम कर दी गई है। इसके अलावा उन्हें ये भी नहीं पता है कि जॉब आगे कब तक रहेगी? एयर होस्टेस के प्रदर्शन पर आईटीए एयरवेज के प्रेसीडेंट अल्फ्रेडो अल्टाविला (Alfredo Altavilla) ने कहा कि सभी कर्मचारी कंपनी के नियमों को मानते हैं और उन्होंने कॉन्ट्रेक्ट पर साइन किया। मुझे नहीं लगता कर्मचारी स्ट्राइक करेंगे। लेकिन अगर वो ऐसा करेंगे तो उनके खिलाफ प्रदर्शन होगा।

Read More: इन ट्रेनों में बिना रिजर्वेशन के भी यात्रा कर सकते है यात्री, रेलवे ने बनाया ये खास प्लान