Mother and daughter arrested, fake currency, fake currency case in kerala

रातों रात करोड़पति बनने की चाहत में मां-बेटी ने कर डाला ये कांड, पुलिस ने दोनों को रंगे हाथों दबोचा

Mother and daughter arrested :  गरीबी से जूझ रही मां और बेटी ने भी करोड़पति बनने के लिए जो काम किया जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

Edited By: , November 25, 2022 / 01:33 PM IST

कोट्टायम (केरल)। Mother and daughter arrested :  करोड़पति बनने की चाहत हर किसी को होती है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं तो शार्टकट तरीके से अपने सपने को पूरा करने की कोशिश करते हैं। गरीबी से जूझ रही मां और बेटी ने भी करोड़पति बनने के लिए जो काम किया जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। केरल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हत्या करने की चल रही बड़ी साजिश.. उप मुख्यमंत्री के इस बयान ने मचाई खलबली

Mother and daughter arrested :  बताया जा रहा है कि केरल पुलिस ने कोट्टायम बाजार से लॉटरी टिकट खरीदने के लिए कथित तौर पर नकली नोटों का इस्तेमाल किया। जिसके बाद पुलिस ने आरोप में एक महिला और उसकी बेटी को गिरफ्तार किया है। कोट्टायम पश्चिम पुलिस ने बृहस्पतिवार को अंबालाप्पुझा निवासी विलासिनी (68) और उसकी बेटी शीबा (34) को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें: बुध गोचर 2022: दिसंबर महीने में होगी पैसों की बारिश, इन पांच राशियों पर मेहरबान होगा बुध

Mother and daughter arrested :  जानकारी के अनुसार लॉटरी टिकट खरीदने के लिए दिए गए नोटों पर एक लॉटरी दुकान के मालिक को संदेह होने के बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद विलासिनी को पकड़ा गया। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और 100 रुपये के 14 नकली नोट बरामद किए और इसमें उसकी बेटी भी शामिल थी। इसके बाद, पुलिस ने कुरिची में उनके किराए के घर पर छापा मारा और 500 रुपये के 31 नकली नोट, 200 रुपये के सात नकली नोट और अन्य कीमतों के कुछ नकली नोट बरामद किए।

यह भी पढ़ें: 46 साल बाद बदलने जा रहा पेंशन के नियम, बड़े बदलाव से कर्मचारियों को नुकसान या फायदा, देखें रिपोर्ट

पुलिस ने शीबा को भी हिरासत में लिया और नकली नोट बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए एक लेपटॉप, प्रिंटर तथा एक स्कैनर को जब्त किया। पुलिस ने कहा कि शीबा इंटरनेट से सीखकर नकली नोट छापने लगी थी और संदेह है कि उसने अपनी मां को छोटे व्यापारियों से कुछ सामान खरीदने के लिए भेजा था।

और भी है बड़ी खबरें…