Mulayam Singh Yadav's last rites will be held in Saifai tomorrow

मुलायम स‍िंह यादव का कल सैफई में होगा अंत‍िम संस्‍कार, इस मंदिर के पीछे बनेगा अंत्येष्टि स्थल

Mulayam Singh Yadav : मुलायम सिंह यादव ने सैफई की जिस जमीन से निकलकर देशभर में अपनी सियासी पहचान बनाई, उसी जमीन पर कल दोपहर 3 बजे उनका ..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 10, 2022/6:02 pm IST

Mulayam Singh Yadav : मुलायम सिंह यादव ने सैफई की जिस जमीन से निकलकर देशभर में अपनी सियासी पहचान बनाई, उसी जमीन पर कल दोपहर 3 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा। कल वहीं पर उनका अंतिम संस्कार होगा। इटावा के सैफई में मुलायम सिंह के आखिरी विदाई की तैयारियां शुरु हो गई हैं। किसान बाजार के पास की जमीन पर साफ सफाई का काम चल रहा है। यहीं पर नेताजी का अंतिम संस्कार किया जाएगा। नेता जी को श्रद्धांजलि देने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहेंगे। अंतिम संस्कार में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। खैर इस समय सैफई में सन्नाटा है। किसी को भरोसा नहीं हो रहा कि नेताजी नहीं रहे, लेकिन हकीकत यही है कि मुलायम सिंह जैसा सियासी सितारा अब कभी नजर नहीं आएगा। परिवार के लोगों के साथ ही पूरे गांव की आंखें नम हैं।

Read More :  हाईकोर्ट के निर्देश पर CBI की टीम पहुंची नर्सिंग काउंसिल ऑफिस, प्रदेश के 37 नर्सिंग कॉलेजों में हुए धांधली की करेगी जांच 

मुलायम सिंह के निधन की खबर मिलते ही सैफई में मातम पसर गया। उनके घर पर लोगों का हुजूम जमा होने लगा। मुलायम सिंह को याद करके उनके रिश्तेदारों और दोस्तों की आखें भर आ रही हैं। कल दोपहर 3 बजे मुलायम सिंह का अंतिम संस्कार सैफई में किया जाएगा।

Read More : मशहूर बिजनेसमैन की रंगरलियों का खुलासा, होटल में खुलेआम लड़कियों संग कर रहे थे ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

‘जिसका जलवा कायम है, उसका नाम मुलायम है’।।।।। ये नारा यूं ही नहीं गूंजता था। 82 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले मुलायम सिंह यादव अपने संघर्ष से उस मुकाम तक पहुंचे, जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। दंगल में दोगुने पहलवान को पटखनी देने वाले मुलायम ने सियासी दांव से विरोधियों को परास्त किया।