Airport Closed: कल बंद रहेगा राजधानी का एयरपोर्ट! इतने घंटे तक नहीं उड़ेगी कोई फ्लाइट, जानें क्या है वजह | Mumbai Airport Closed

Airport Closed: कल बंद रहेगा राजधानी का एयरपोर्ट! इतने घंटे तक नहीं उड़ेगी कोई फ्लाइट, जानें क्या है वजह

Mumbai Airport Closed: कल बंद रहेगा राजधानी का एयरपोर्ट! इतने घंटे तक नहीं उड़ेगी कोई फ्लाइट, जानें क्या है वजह!

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2024 / 06:24 PM IST, Published Date : May 8, 2024/6:24 pm IST

मुंबई: Mumbai Airport Closed अगर आप मुंबई में रहते हैं और आप अगर फ्लाइट में सफर करने का सोच रहे है, तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल, मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट और डोमेस्टिक एयरपोर्ट के रनवे कल यानी 9 मई को पूरी तरह से बंद रहेगी।

Read More: Korba Latest News: डॉ महंत पर BJP का पलटवार.. कहा, ‘शेरनी तब तक किसी को नुकसान नहीं पहुंचाती जब तक उसे छेड़ा ना जाए’..

Mumbai Airport Closed मुंबई एयरपोर्ट ने बताया कि मानसून के पहले मरम्मत के काम को देखते हुए 9 मई, 2024 पर मुंबई एयरपोर्ट के दोनों रनवे को 6 घंटे के लिए बंद रहेगा। इस दिन मुंबई के दोनों एयरपोर्ट के रनवे पर मॉनसून और रेगुलर मेंटनेंस किया जाएगा। जिसके चलते हवाई यात्रियों इस अवधि के दौरान कोई फ्लाइट नहीं ले सकेंगे।

Read More: Google Wallet: भारत में लॉन्च हुआ ‘गूगल वॉलेट’, गूगल Pay से है बिल्कुल अलग, यहां देखें फीचर्स

बता दें कि मुंबई एयरपोर्ट करीब 1033 एकड़ बड़े एरिया में फैला है। मुंबई एयरपोर्ट पर रनवे, टैक्सीवे और एप्रन के लिए बड़ा इन्फ्रास्ट्रक्चर नेटवर्क है। वार्षिक मेंटनेंस रुटीन में रनवे की सतहों का सावधानीपूर्वक निरीक्षण शामिल है ताकि हर दिन के फ्लाइट ऑपरेशन से होने वाले छोटे और बड़े टेक्स्चर को एसेस किया जा सके।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers