Bigg Boss 17 winner Munawar Faruqui in custody

Munawar Faruqui: हिरासत में बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी, पुलिस ने की हुक्का बार में छापेमारी

Bigg Boss 17 winner Munawar Faruqui in custody: बीती रात दक्षिण मुंबई के फोर्ट में एक हुक्का पार्लर में पुलिस की छापेमारी के दौरान हिरासत में लिए गए व्यक्तियों के एक समूह में वे शामिल थे। पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर यह छापेमारी की गई थी।

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2024 / 09:23 AM IST, Published Date : March 27, 2024/9:19 am IST

Munawar Faruqui: मुंबई। बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी और 13 अन्य को कल रात फोर्ट इलाके में हुक्का बार में छापेमारी के मामले में हिरासत में लिया गया और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पूछताछ के बाद सभी आरोपियों को रिहा कर दिया गया है।

Munawar Faruqui: बता दें कि मुनव्वर फारुकी एक प्रमुख भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन और रैपर हैं। बीती रात दक्षिण मुंबई के फोर्ट में एक हुक्का पार्लर में पुलिस की छापेमारी के दौरान हिरासत में लिए गए व्यक्तियों के एक समूह में वे शामिल थे। पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर यह छापेमारी की गई थी।

read more: Surya Guru Yuti 2024: 12 साल बाद हो रही सूर्य और गुरु की युति, इन 3 राशि वालों के चमक उठेगी किस्मत

हुक्का बार पर मारा छापा

अधिकारियों ने हर्बल की आड़ में तंबाकू आधारित हुक्का पीने के संदेह में मुनव्वर फारुकी सहित एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया था। हालांकि, बाद में उन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।

एक अधिकारी ने बताया कि, “हमारी टीम को हर्बल की आड़ में तंबाकू के इस्तेमाल की जानकारी मिली थी जिसके बाद हुक्का बार पर छापा मारा गया था। हमने इस्तेमाल किए गए पदार्थों की प्रकृति का निर्धारण करने के लिए विशेषज्ञों को बुलाया था। हिरासत में लिए गए लोगों में फारुकी भी शामिल थे।”

read more: Accident करने पर नाबालिग को अनोखी सजा | Police जवानों से Traffic Rules सीखने की सजा