Municipal elections in UTTAR Pradesh being deliberately postponed:

नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोले – उत्तर प्रदेश में नगर पालिका चुनाव जानबूझकर टाले जा रहे हैं

नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोले - उत्तर प्रदेश में नगर पालिका चुनाव जानबूझकर टाले जा रहे हैं : Municipal elections in UTTAR Pradesh being deliberately postponed: Naseemuddin Siddiqui

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : November 10, 2022/6:39 am IST

नोएडा : कांग्रेस नेता एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि कांग्रेस का जनाधार लगातार बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में जारी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के जरिये आज देश को एक सूत्र में पिरोने का प्रयास किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में होने वाले नगर पालिका चुनाव के बाबत उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में नगर पालिका चुनाव की घोषणा जानबूझकर नहीं की जा रही है, ताकि सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी को इससे मदद मिल सके।

Read more :  कांग्रेस विधायक का फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, हैकर ने दी अश्लील तस्वीरें पोस्ट करने की धमकी दी… 

सेक्टर-52 स्थित प्रदेश सचिव मुकेश यादव तथा सेक्टर-62 स्थित पंखुड़ी पाठक के आवास पर आए सिद्दीकी ने संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया कि इस पदयात्रा से ‘कांग्रेसी और भारत’ दोनों जुड़ रहे हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि देश मे जहां-जहां पर चुनाव हो रहे हैं, वहां कांग्रेस मजबूती से लड़ रही है। उन्होंने हिमाचल प्रदेश में अपनी पार्टी की जीत का दावा भी किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें