मूसेवाला के पिता बेटे के कथित हत्यारों के शव की पहचान करने शवगृह पहुंचे |

मूसेवाला के पिता बेटे के कथित हत्यारों के शव की पहचान करने शवगृह पहुंचे

मूसेवाला के पिता बेटे के कथित हत्यारों के शव की पहचान करने शवगृह पहुंचे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : July 21, 2022/8:49 pm IST

अमृतसर/चंडीगढ़, 21 जुलाई (भाषा) गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बृहस्पतिवार को बेटे के कथित हत्यारों के शवों की पहचान करने अमृतसर स्थित सिविल अस्पताल के शवगृह पहुंचे। अस्पताल के शवगृह के बाहर मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पत्रकारों से कहा, ‘‘पुलिस ने अपना काम किया और उसके काम की मैं सराहना करता हूं। यह केवल शुरुआत है और यह एक लंबी जंग है।’’

सिंह ने कहा कि दो गैंगस्टर की मौत से उनका बेटा तो उन्हें वापस नहीं मिलेगा, लेकिन अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी रहनी चाहिए।

एक दिन पहले पुलिस ने मुठभेड़ के बाद मूसेवाला के दो कथित हत्यारों जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह उर्फ मन्नू कुसा को मार गिराया था।

पंजाब पुलिस ने बुधवार को अमृतसर में पांच घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद दोनों कथित हत्यारों को ढेर कर दिया, लेकिन इस दौरान तीन पुलिसकर्मी और एक पत्रकार घायल हो गया।

दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने छह कथित शूटर में से तीन को पहले ही दबोच लिया था, जिनमें प्रियव्रत फौजी, कशिश और अंकित सिरसा शामिल हैं। छठे शूटर की तलाश जारी है।

सिद्धू मूसेवाला के रूप में लोकप्रिय शुभदीप सिंह सिद्धू की पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को गोली मारीकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को हत्या का मास्टरमाइंड मानते हुए दबोचा था।

पुलिस के मुताबिक गायक की हत्या पिछले साल युवा अकाली नेता विकी मिड्डूखेड़ा की हत्या का बदला थी।

भाषा संतोष पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers