ओडिशा में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे नड्डा |

ओडिशा में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे नड्डा

ओडिशा में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे नड्डा

:   Modified Date:  December 28, 2022 / 10:37 AM IST, Published Date : December 28, 2022/10:37 am IST

भुवनेश्वर, 28 दिसंबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा बुधवार को ओडिशा के आदिवासी बहुल कंधमाल जिले में दो जनसभाओं को संबोधित करने के साथ ही एक नए ‘कन्याश्रय’ (लड़कियों के छात्रावास) का उद्घाटन करेंगे। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी।

भाजपा की ओडिशा इकाई के महासचिव लेखश्री सामंतसिंघार ने कहा कि नड्डा अपने ‘लोकसभा प्रवास’ अभियान के तहत राज्य में आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि भुवनेश्वर पहुंचने के बाद भाजपा अध्यक्ष कंधमाल लोकसभा क्षेत्र के बालीगुड़ा विधानसभा क्षेत्र के तुमुदीबांधा जाएंगे, जहां वह विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के दिवंगत नेता स्वामी लक्ष्मणानंद सरस्वती द्वारा आदिवासी लड़कियों के लिए स्थापित जलस्पेटा आश्रम स्कूल में लड़कियों के छात्रावास का उद्घाटन करेंगे।

सामंतसिंघार के मुताबिक, नड्डा तुमुदीबांधा मिनी स्टेडियम में पहली जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह पुरी लोकसभा क्षेत्र में चिल्का विधानसभा क्षेत्र के बानापुर जाएंगे, जहां दोपहर में उनका एक और जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है। भाजपा अध्यक्ष देवी भगवती मंदिर भी जाएंगे।

नड्डा की पुरी लोकसभा सीट की यात्रा को राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि उनसे पहले ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने 26 दिसंबर को इस तीर्थ नगरी में बीजू जनता दल (बीजद) के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था।

इससे पहले, नड्डा ने सितंबर में ओडिशा का दौरा किया था और भुवनेश्वर में एक जनसभा को संबोधित किया था।

भाषा पारुल मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)