Nagpur Red Light : Police Busted Sex Racket in Mall of Nagpur

Sex Racket : शहर के इस मॉल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दी दबिश, कई लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

शहर के इस मॉल में चल रहा था सेक्स रैकेट, Nagpur Red Light : Police Busted Sex Racket in Mall of Nagpur

Edited By :   Modified Date:  April 28, 2024 / 06:05 PM IST, Published Date : April 28, 2024/6:05 pm IST

नागपुरः Police Busted Sex Racket  महाराष्ट्र के नागपुर शहर में एक बार फिर एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यहां एक आलीशान मॉल में स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। पुलिस के सामाजिक सुरक्षा विभाग ने मॉल में छापेमारी कर तीन लोगों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है।

Read More : Tiranga in POK: पीएम मोदी का प्लान!.. 400 पार सीट आने POK में फहराएगा भारत का झंडा.. सुने नेता जी के दावें..

Police Busted Sex Racket  मिली जानकारी के अनुसार शहर के जरीपटका इलाके में स्थित जिंजर मॉल के रिलैक्स स्पा में यह रैकेट चल रहा था। पुलिस ने कार्यवाही के दौरान तीन लड़कियों को रेस्क्यू किया है। लड़कियां नागालैंड और अरुणाचल प्रदेश की निवासी हैं। नागपुर पुलिस की सामाजिक सुरक्षा विभाग की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कविता ईसारकर ने बताया, “इस मॉल के अंदर एक स्पा में देह व्यापार चल रहा था। जाल बिछाकर पुलिस ने छापा मारा, जहां नागालैंड और अरुणाचल प्रदेश से लड़कियों को बुलाकर जबरन पैसे का लालच देकर देह व्यापार कराया जा रहा था।

Read More : सचिन पायलट का बड़ा बयान, छत्तीसगढ़ में लास्ट चरण में और बेहतर होगा हमारा परफॉर्मेंस, वजह भी बताई 

पुलिस ने अन लोगों को दबोचा

इन लड़कियों को दो महीने के लिए बुलाया जाता था और फिर इस जिस्फरोशी के धंधे में धकेल दिया जाता था। इनके लिए स्पा के ऊपर कमरे भी बनाए गए थे। पुलिस ने इस कार्रवाई में स्पा के मालिक फिरोज भाटी, नासिर भाटी और मैनेजर रक्षा शुक्ला को गिरफ्तार किया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो