भाजपा से डीप्टी सीएम नितिन पटेल की खटपट की खबर, हार्दिक ने दिया ये आॅफर... | News about Nitin Patel's betrayal of BJP

भाजपा से डीप्टी सीएम नितिन पटेल की खटपट की खबर, हार्दिक ने दिया ये आॅफर…

भाजपा से डीप्टी सीएम नितिन पटेल की खटपट की खबर, हार्दिक ने दिया ये आॅफर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : December 30, 2017/7:00 am IST

अहमदाबादभाजपा ने गुजरात में कांग्रेस की कड़ी चुनौती से निपटकर 6ठी बार सरकार तो बना ली लेकिन फिलहाल उसकी परेशानियां कम होती नहीं दिख रही है। बीते दिनों प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के जोरदार शपथ समारोह के साथ की प्रदेश के मंत्रियों और उपमुख्यमंत्री को अपना कार्यभार संभालना था लेकिन उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने अभी तक अपना कार्यभार नहीं लिया है। जिसके बाद से राजनैतिक गलियारों में यह खबर जोर पकड़ने लगी कि मुख्यमंत्री और नितिन पटेल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जिसके बाद कुछ सूत्रों के हवाले से खबर आई की नितिन पटेल प्रदेश में विभागों के बंटवारे से खुश नहीं है और अपने पसंदीदा विभाग नहीं मिलने के कारण उन्होंने अभी तक मिले विभागों का कार्याभार भी नहीं संभाला है।

मदरसे में हो रहा था यौन शोषण, पुलिस ने छुड़वाई 51 लड़कियां

बता दें कि पिछली सरकार में नितिन पटेल के पास 2 अहम विभाग राजस्व और वित्त का प्रभार था लेकिन इस बार उन्हे सड़क एवं भवन, हेल्थ एवं फैमिली, चिकित्सा, कल्पसार और शिक्षा विभाग मिला है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नितिन पटेल इस बार अपने लिए गृह और शहरी विकास मंत्रालय की मांग कर रहे थे इसी लिए उन्होंने अभी तक मिले हुए अन्य विभागों का कार्यभार नहीं लिया है।

 

हार्दिक ने की कांग्रेस के जुड़ने की पेशकश

भारतीय जनता पार्टी की नवनिर्वाचित सरकार में कलह देख, पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने मौके पर चैका मरते हुए उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल को कांग्रेस से जुड़ने की पेशकश कर डाली हार्दिक ने कहा अगर नितिन पटेल भारतीय जनता पार्टी के 10 विधायकों के साथ भाजपा छोड़कर कांग्रेस ज्वाईन करते है तो उनके सम्मान को ध्यान में रखते हुए उन्हे अच्छा पद दिलवाने के लिए मैं कांग्रेस से बात कर सकता हूं। वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इस मामाले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।  

 

वेब डेस्क, IBC24