"Nitish" surrounded by questions of lamp

चिराग के सवालों में घिरे “नीतीश”, शराबबंदी को लेकर कही ये बड़ी बात

बिहार में शराबबंदी और कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेर रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : September 13, 2022/4:30 pm IST

“Nitish” surrounded by Chirag’s questions : पटना – बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब से एनडीए का दामन छोडा है तब से लेकर पर सियासी संकट के बादल फट चुके है। अब चिराग पासवान ने भी नीतीश कुमार का घेराव करना शुरू कर दिया है। बिहार में शराबबंदी और कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेर रहा है। एनडीए से अलग होने के बाद विभिन्न मुद्दों पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आर सी पी सिंह, चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास ) के चिराग पासवान भी नीतीश पर जमकर सियासी हमला बोल रहे हैं।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : CM अरविंद केजरीवाल की पुलिस से हुई नोंकझोंक, कहा- “नहीं चाहिए आपकी सुरक्षा”, जानें क्यों कहा ऐसा? 

“Nitish” surrounded by Chirag’s questions : इसी कड़ी में चिराग पासवान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए शराबबंदी को लेकर निशाना साधा है। जमुई के सांसद चिराग ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमे एक व्यक्ति एक मोटर साइकिल पर बैनर लगाकर बलिया से दरौली तक खुलेआम, स्वतंत्र रूप से शराब बेचने का दावा कर रहा है। चिराग ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, माना की आपकी ²ष्टि अभी प्रधानमंत्री की कुर्सी पर ज्यादा है, लेकिन थोड़ा ध्यान इधर भी देते तो शायद बिहार में ये सब न हो रहा होता। देखिए, कैसे खुलेआम शराब सप्लाई की जा रही है और आपकी पुलिस मूकदर्शक बन देख रही है।

read more : बिक जाएगी Bisleri? टाटा ग्रुप ने दिया बडा ऑफर, आखिर क्या चाहते है बिसलेरी के मालिक 

“Nitish” surrounded by Chirag’s questions : उन्होंने आगे कहा, खैर वैसे तो आपने कह ही दिया है की पियेगा तो मरेगा ही न। उल्लेखनीय है कि चिराग पासवान पिछले विधानसभा चुनाव से ही नीतीश कुमार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर निशाना साधते रहे हैं। बिहार में करीब छह साल से शराबबंदी कानून लागू है और इसे कारगर बनाने को लेकर अब तक कई उपाय किए गए हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें