CM Arvind Kejriwal had an argument with the police

CM अरविंद केजरीवाल की पुलिस से हुई नोंकझोंक, कहा- “नहीं चाहिए आपकी सुरक्षा”, जानें क्यों कहा ऐसा?

गुजरात में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। लेकिन इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात विधानसभा पर लगातार नजर गड़ाए हुए हैं और उन्होंने इसके लिए प्रचार भी शुरू कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : September 13, 2022/3:15 pm IST

Kejriwal had a scuffle with the police : नई दिल्ली – गुजरात में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। लेकिन इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात विधानसभा पर लगातार नजर गड़ाए हुए हैं और उन्होंने इसके लिए प्रचार भी शुरू कर दिया है। अरविंद केजरीवाल इन दिनों अहमदाबाद में है। अरविंद केजरीवाल और पुलिस में उस वक्त नोकझोंक हो गई जब वह ऑटो से जा रहे थे। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल अहमदाबाद में होटल से एक ऑटो वाले के यहां ऑटो में बैठ कर खाना खाने के लिए जा रहे थे। लेकिन पुलिस ने सुरक्षा का हवाला देते हुए उन्हें जाने से रोका। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : गैस कनेक्शन वालों के लिए खुशखबरी! अब सिर्फ 750 रुपए में मिलेगा गैस सिलेंडर, फटाफट करें बुकिंग 

Kejriwal had a scuffle with the police : इसी दौरान बहस हो गई, इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमे यह सुना जा सकता है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि, मैं जनता का आदमी हूं, हमें सुरक्षा नहीं चाहिए। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पुलिस से कहा कि, क्या सुरक्षा देंगे आप, मुझे सुरक्षा नहीं दे पाने की बात करना अपने आप में आपके लिए धब्बा है। आपको शर्म आनी चाहिए, इस दौरान पुलिस अधिकारी कहते हैं कि, सर यह प्रोटोकॉल है।

read more : बिक जाएगी Bisleri? टाटा ग्रुप ने दिया बडा ऑफर, आखिर क्या चाहते है बिसलेरी के मालिक 

Kejriwal had a scuffle with the police : इसके बाद केजरीवाल कहते सुनाई दे कहते हैं कि, हमें आपका प्रोटोकॉल और आपकी सुरक्षा नहीं चाहिए, आप मुझे जनता में जाने से नहीं रोक सकते। मुझे आपकी सुरक्षा नहीं चाहिए, आप मुझे जबरदस्ती सुरक्षा नहीं दे सकते हैं। आप मुझ को गिरफ्तार नहीं कर सकते। हालांकि इसके बाद अरविंद केजरीवाल ऑटो चालक के घर पहुंचकर ड्राइवर के घर पर डिनर भी किया।

read more : विधानसभा के गेट पर कांग्रेस विधायकों ने फेंका लहसून, इस मांग को लेकर सरकार को घेरा 

Kejriwal had a scuffle with the police : इस मामले को लेकर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केजरीवाल बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, जनता के नेता को जनता के बीच जाने से रोक रहे बीजेपी वाले। अरविंद केजरीवाल जी के जनता में जाने से इतना डर है बीजेपी को। इस मामले को लेकर आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि, यह कैसी दादागिरी है। तीन बार के निर्वाचित मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक ऑटो वाले के घर नहीं जाने दिया जा रहा, यह हताशा बता रही है, गुजरात में बीजेपी हार रही है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers