Will Bisleri be sold? Tata Group gave a big offer

बिक जाएगी Bisleri? टाटा ग्रुप ने दिया बडा ऑफर, आखिर क्या चाहते है बिसलेरी के मालिक

टाटा ग्रुप ने भारत की सबसे बडी पैकेज्ड वाटर कंपनी बिसलेरी इंटरनेशनल के स्टॉक खरीदने के लिए ऑफर पेश किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : September 13, 2022/2:12 pm IST

Tata’s offer to Bisleri Company : नई दिल्ली – अगर हम कहीं पानी की बोतल खरीदते है तो सबसे पहले बिसलेरी का नाम जुबां पर आता है। आज शायद ही कोई ऐसा हो जो बिसलेरी के बारे में नहीं जानता हो। बिसेलेरी कपंनी की शुरूआत 1969 को मुंबई से हुई थी। यह एक भारतीय वाटर सप्लाई कंपनी है। इसको मेजर बिजनेश भारत में ही है। इस कंपनी के पूरे देश में लगभग 135 वाटर प्लांट है और 3000 से ज्यादा डिस्ट्रीब्यूटर है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : T20 World Cup 2022 से पहले कोच ने दिया इस्तीफा, इस टीम को लगा तगड़ा झटका

Tata’s offer to Bisleri Company : वहीं बिसेलरी कंपनी से जुड़ी एक चौकानें वाली खबर सामने आई है। जिसमें पता चला है कि टाटा ग्रुप ने भारत की सबसे बडी पैकेज्ड वाटर कंपनी बिसलेरी इंटरनेशनल के स्टॉक खरीदने के लिए ऑफर पेश किया है। जानकारी अनुसार पता चला है कि टाटा ग्रुप ने बिसलेरी के सामने हिस्सेदारी खरीदने का ऑफर रखा है जिसे वह बाद में बढ़ाना चाहता हैं।

read more : युवाओं के लिए खुशखबरी! यूनिवर्सिटी में ही जॉब के लिए खुलेंगी राह, आज ही घर बैठे करें रजिस्ट्रेशन 

Tata’s offer to Bisleri Company : एक रिपोर्ट के अनुसार यह बात सामने आई है। कि इस डील से टाटा ग्रुप को एंटी लेवल, मिड सेगमेंट और प्रीमियम पैकेज वाटर कैटेगरी सहित पैकेज्ड डिंकिंग वाटर में बडा बाजार हासिल होगा। इसके साथ वाटर डिलिवरी के अलावा उसकी होटलों, रेस्टोरेंट सहित रिटेल स्टोर भी शामिल करेगा।

read more : गैस कनेक्शन वालों के लिए खुशखबरी! अब सिर्फ 750 रुपए में मिलेगा गैस सिलेंडर, फटाफट करें बुकिंग 

रमेश चौहान की योजना बनी वजह

Tata’s offer to Bisleri Company : जानकारी के मुताबिक बिसलेरी के मालिक रमेश चौहान की उत्तराधिकार योजना भी कम करने की वजह है। लेकिन अभी तक इस जानकारी की पूरी तरह से पुष्टि नहीं हो सकी। देश में बिसलेरी पैकेज्ड का मार्केट 20 हजार करोड का है जिसमें से 60 फीसदी असंगठित है। बिस्लेरी की संगठित बाजार में 32 फीसदी हिस्सेदारी है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें