Notice issued to employees who did not attend birthday party of minister

मंत्री जी की बर्थडे पार्टी में नहीं आना कर्मचारियों को पड़ा भारी, कमिश्नर ने लिया ये बड़ा एक्शन

मंत्री जी की बर्थडे पार्टी में नहीं आना कर्मचारियों को पड़ा भारीः Notice issued to employees who did not attend birthday party of minister

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : July 29, 2022/5:08 pm IST

Notice issued to employees   सीएम के बेटे की “जन्मदिन पार्टी” में शामिल नहीं होना नगर निगम के तीन कर्मचारियों को भारी पड़ गया। जन्मदिन पार्टी में शामिल नहीं होने के चलते इन तीनों कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया। साथ ही इनसे जवाब मांगा गया है कि ये कर्मचारी 24 जुलाई को शहर के सरकारी अस्पताल में आयोजित मंत्री की जन्मदिन पार्टी में शामिल क्यों नहीं हुए थे।

Read more : पैर पसारने लगी मौसमी बीमारियां, अलर्ट मोड पर स्वास्थ्य विभाग, दी जा रही ये सलाह 

Notice issued to employees  दरअसल, 24 जुलाई को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे केटी राम राव (केटीआर) का जन्मदिन था। केटीआर खुद तेलंगाना सरकार में मंत्री हैं। इस मौके पर बेल्लाम्पल्ली के सरकारी अस्पताल में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें निगम के सभी कर्मचारियों को अनिवार्य रूप से शामिल होना था। लेकिन तीनों इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे। जिसके बाद नगर आयुक्त ने 25 जुलाई को चारों कर्मचारियों को नोटिस जारी कर 24 घंटे के भीतर अपनी अनुपस्थिति पर स्पष्टीकरण देने को कहा। उन्होंने कहा कि वे स्पष्टीकरण नहीं देंगे तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Read more : बीजेपी विधायक के लिए ये क्या बोल गए पूर्व कृषि मंत्री? सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

नोटिस में लिखा गया है कि कि “इस संबंध में, उपरोक्त कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के लिए आपके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जानी चाहिए। आप इस मेमो को छूने के बाद (24) घंटों के भीतर जवाब दे सकते हैं। अन्यथा, आपके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी और यदि आप इस ज्ञापन का जवाब नहीं देते हैं तो आपके वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया जाएगा।”

 

और भी है बड़ी खबरें…पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें