What did the former agriculture minister say for the BJP MLA?

बीजेपी विधायक के लिए ये क्या बोल गए पूर्व कृषि मंत्री? सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : July 29, 2022/4:46 pm IST

Bad words of former minister : दमोह- मध्यप्रदेश के पूर्व कृषि मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उनके साथ हटा पूर्व विधायक विधायक उमा खटीक के पति लालचंद खटीक की मौजूदगी रही। इस विडियो में पूर्व कृषि मंत्री जैसे ही हटा विधानसभा पहुंचते है तो महिलाएं उनको अपनी परेशानी बताने लगती है और हटा वर्तमान भाजपा विधायक के द्वारा कार्य न करने की बात कहती है ,तब पूर्व मंत्री ने सभी के बीच विधायक पीएल तंतुवाय के बारे में कहा कि” तंतुवाय ने कभी विधानसभा देखी ही नहीं,वह एक्सीडेंटल विधायक है,धोखे से विधायक बने है।” यह पूरा नजारा वीडियो में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more: वैक्सीनेशन में बड़ी लापरवाही! एक ही सीरिंज से 40 बच्चों को लगाया कोरोना टीका 

यह है पूरा मामला

Bad words of former minister : एक कार्यक्रम के दौरान दमोह के भाजपा के सभी वरिष्ठ मंत्री मौजूद थे वहीं कार्यक्रम के बाद अयोध्या नगर बस्ती के लोग केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के पास पहुंचे और  बताया कि उनके वार्ड में अतिक्रमण हटाने के नोटिस मिले है। जिससे उन्हे काफी नुकसान और परेशानी होगी इसलिए इस नोटिस को रोक दिया जाए। उनकी इस बात पर मंत्री जी ने जनता को आश्वासन दिया। मंत्री जी के बाद जनता ने विधायक जी को अपनी परेशानी से अवगत कराया और अतिक्रमण रोकने की बात कही और महिलाओं ने गुस्से में आकर विधायक जी को भला बुरा कह दिया। जिसके बाद महिलाएं पूर्व कृषि मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया के पास पहुंची और अपनी समस्या बताई जिसके बाद मंत्री जी ने कहा कि “वह तो विधायक बनने के लायक ही नहीं है उन्हे क्या पता कि विधानसभी की कार्यवाई क्या होती है वह तो एक्सीडेंटल विधायक है।” और उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Read more: लुटवा दिया समलैंगिक संबंध बनाने के शौक ने, अधेड़ के साथ हुए ऐसा कि जानकर हो जाएंगे शर्मसार 

विधायक पीएल तंतुवाय का पलटवार

Bad words of former minister : हटा विधायक पीएल तंतुवाय ने पूर्व कृषि मंत्री के बयान पर कहा कि जब विधानसभा चुनाव हुए थे तो उन्होने कांग्रेस का साथ दिया और भाजपा पूर्व विधायक उमा खटीक और पति ने हटा से निर्दलीय उम्मीदवार रहे प्रदीप खटीक का खुलकर चुनाव प्रचार किया था। उमा देवी के कार्य से जनता न खुश थी तो भाजपा ने उनको टिकट न देकर मुझे टिकट दिया और मुझे टिकट मिलने के बाद इन लोगों ने मेरा साथ नहीं दिया। रामकृष्ण कुसमरिया अब अपने बयानों से मेरी छवी को बिगाड़ने का काम कर रहे है। वहीं दूसरी ओर कुसमरिया का साथ भाजपा की ओर से विधायक रही उमा खटीक के पति लालचंद खटीक दे रहे है। यह देखते हुए बहुत ही अफसोस होता है कि एक भाजपा का नेता दूसरे भाजपा नेता के साथ नहीं है।

read more: जनपद पंचायतों में आज होगा अध्यक्ष-उपाध्यक्ष का चुनाव, भाजपा कांग्रेस के दावों ने उलझाया गणित

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने कुसमरिया पर साधा निशाना

Bad words of former minister : रामकृष्ण कुसमरिया के बयान पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल ने कहा कि एक पागल सभी को पागल समझता है। कुसमरिया जी का कोई ईमान,धर्म नहीं है। और ऐसा व्यक्ति विधायक पर आरोप लगाए तो इन आरोपों को कौन सच मानेगा। जो जैसा होता है वह दुनिया को भी वैसा समझता है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें