अब नीति आयोग का अधिकारी हुआ कोरोना पॉजिटिव, सील की गई बिल्डिंग, दिल्ली में मरीजों की संख्या 3 हजार पार | Now NITI Aayog officer becomes Corona positive, sealed building, number of patients in Delhi crosses 3 thousand

अब नीति आयोग का अधिकारी हुआ कोरोना पॉजिटिव, सील की गई बिल्डिंग, दिल्ली में मरीजों की संख्या 3 हजार पार

अब नीति आयोग का अधिकारी हुआ कोरोना पॉजिटिव, सील की गई बिल्डिंग, दिल्ली में मरीजों की संख्या 3 हजार पार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : April 28, 2020/8:21 am IST

नईदिल्ली। दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, कोरोना से मेडिकल स्टाफ से लेकर सरकारी अफसर तक नही बच पा रहे हैं, अब एक ऐसा ही मामला आया है जिसमें नीति आयोग बिल्डिंग के चौथे फ्लोर पर काम करने वाले डायरेक्टर स्तर के अफसर में कोरोना की पुष्टि हुई है। नीति आयोग की ओर से जारी बयान में कहा गया कि आज बिल्डिंग में कार्यरत एक कर्मचारी में कोरोना की पुष्टि हुई है।

ये भी पढ़ें:फिर सामने आया ‘UFO’, अमेरिकी नौसेना ने जारी किए वीडियो.. 1 मिनट में 60 मील की रफ्तार

जिसके बाद नीति आयोग स्वास्थ्य दिशानिर्देशों के अनुसार आवश्यक सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहा है, बिल्डिंग को सील कर दिया है। बता दें कि दिल्ली में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 3108 हो गई है। पिछले चौबीस घंटों में 190 नए मामले सामने आए। पिछले चौबीस घंटों में कोरोना से एक भी शख्स ठीक नहीं हुआ है। रिकवर्ड का आंकड़ा 877 पर सिमटा हुआ है।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल ने किया ट्वीट, आज दो और कोरोना मरीज…

गनीमत ये है कि पिछले चौबीस घंटों में एक भी मौत नहीं हुई। अब तक 54 की मौत हुई है और एक्टिव मरीजों की संख्या 2177 है। दिल्ली में हॉटस्पॉट की संख्या बढ़कर 99 हुई। एक विधायक के दो सहयोगी महरौली में कई दिन से खाना बांट रहे थे, दोनों को कोरोना हो गया। इसके बाद महरौली की कई कॉलोनियों को सील किया गया है।

ये भी पढ़ें: डिफेंस खर्च में अमेरिका-चीन से पीछे नहीं भारत, दुनि…