Now school will be held from 6 am to 9 am, order of Odisha government

अब सुबह 6 बजे से 9 बजे तक लगेगा स्कूल, नियम का पालन नहीं करने पर होगी कार्रवाई, यहां की सरकार ने जारी किया आदेश

अब सुबह 6 बजे से 9 बजे तक लगेगा स्कूल, नियम का पालन नहीं करने पर होगी कार्रवाईः Now school will be held from 6 am to 9 am

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : May 1, 2022/6:56 pm IST

भुवनेश्वर : School will be held from 6 am to 9 am ओडिशा सरकार ने रविवार को कहा कि वह राज्य के स्कूलों में सोमवार से सुबह के समय कक्षाएं आयोजित करने के अपने पुराने फैसले को लागू करेगी। इसके तहत सुबह छह से नौ बजे तक कक्षाओं का संचालन होगा।

Read more :  IPS शलभ सिन्हा ने किसान के घर खाया बोरे-बासी, एसपी को अपने बीच देख खुश हुए मुड़पार के ग्रामीण 

School will be held from 6 am to 9 am स्कूल एवं जन शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव बी पी सेठी ने कहा कि सरकार ने ग्रीष्मकालीन अवकाश की अवधि को कम करने का फैसला किया है ताकि छात्रों को कोविड महामारी के कारण हुए पढ़ाई के नुकसान की भरपायी करने का अवसर मिल सके।

Read more :  16 मई को बिना अनुमति लिए प्रदर्शन करेगी भाजपा, धरमलाल कौशिक बोले- हम जेल जाने के लिए तैयार 

सेठी ने एक बयान में कहा, ”मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, ओडिशा में मई के दौरान किसी भी स्थान पर सुबह 8:30 बजे तापमान करीब 32 से 34 डिग्री सेल्सियस रहेगा, जबकि सुबह नौ बजे तक पारा 35 डिग्री के पार नहीं जाएगा।”

Read more :  महाराष्ट्र में लगेगा लॉकडाउन? जानिए बढ़ते संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने क्या कहा

उन्होंने कहा, ” हमने स्कूलों से कहा है कि वे खाना देने के बाद सुबह नौ बजे तक स्कूल बंद कर दें। सुबह की कक्षाएं छह बजे से शुरू होंगी।” सेठी ने कहा कि भीषण गर्मी के चलते पांच दिन के अंतराल के बाद सोमवार से स्कूलों में सुबह छह से नौ बजे तक कक्षाएं आयोजित की जाएंगी।

 
Flowers