Now these 3 leaders will not be able to travel in this flight

अब इस फ्लाइट में सफर नहीं कर पाएंगे ये 3 नेता, एयरलाइंस कंपनी ने लगाया बैन, जानिए क्या है वजह

अब इस फ्लाइट में सफर नहीं कर पाएंगे ये 3 नेता, एयरलाइंस कंपनी ने लगाया बैन Now these 3 leaders will not be able to travel Indigo airline

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : July 18, 2022/8:59 pm IST

Indigo airlines: नई दिल्ली। इंडिगो एयरलाइंस ने लोकतांत्रिक मोर्चे के संयोजक और युवा कांग्रेस के 2 कार्यकर्ताओं पर एक तय अवधि के लिए उनके विमान यात्रा पर बैन लगा दिया है। विमान में हाथापाई करने के मामले के बाद ये कार्रवाई की गई है। आपको बता दें कि जिन 3 नेताओं के विमान यात्रा पर बैन लगाया गया है उनमें से एक केरल के सत्तारूढ़ वाम लोकतांत्रिक मोर्चे के संयोजक ईपी जयराजन और युवा कांग्रेस के 2 कार्यकर्ता हैं। ये नेता तय समय तक इंडिगो के विमान में यात्रा नहीं कर सकेंगे। सूत्रों के हवाले से ये जानकारी मिली है।

Read more: ललित मोदी से रिलेशन को लेकर अभिनेत्री सुष्मिता सेन को फैंस ने जमकर सुनाई खरीखोटी, बोले- लालची औरत…. 

Indigo airlines: गौरतलब है कि 13 जून को इंडिगो के विमान ने कन्नूर से उड़ान भरी थी। इसमें मुख्यमंत्री पिनराई विजयन भी सवार थे और कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की थी। विमान के तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर उतरते ही, विमान में सवार जयराजन ने कथित तौर पर दो प्रदर्शनकारियों को धक्का देकर अलग हटाया था।

सूत्रों ने बताया कि एयरलाइंस ने इस मामले की जांच के लिए एक आंतरिक समिति का गठन किया था, जिसने घटना में शामिल तीनों लोगों के विमान में यात्रा करने पर कम से कम दो सप्ताह तक के लिए बैन लगा दिया।

Read more: इस स्कूल में फूटा कोरोना बम, एक साथ 38 छात्र मिले संक्रमित, मचा हड़कंप 

Indigo airlines: इंडिगो की ओर से इस संबंध में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पिछले महीने कहा था कि उनका मंत्रालय कन्नूर-तिरुवनंतपुरम उड़ान में हुई घटना के संबंध में उचित कार्रवाई करेगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें