Nupur Sharma controversy

नूपुर शर्मा के बारे में चर्चा कर रहे BJP कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला, दी ‘सर तन से जुदा..’ करने की धमकी

Nupur Sharma controversy : नूपुर शर्मा के बारे में चर्चा कर रहे BJP कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला, दी 'सर तन से जुदा..' करने की धमकी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : October 8, 2022/12:16 pm IST

नोएडा। Nupur Sharma controversy : नूपुर शर्मा विवाद एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। दरअसल एक समुदाय के लोगों ने बीजेपी कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला करते हुए सर तन से जुदा करने की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि वह अपने दोस्तों के बीच नूपुर शर्मा के बारे में चर्चा कर रहे थे। जबकि किसी का समर्थन भी नहीं किया। तभी पीछे से आए दूसरे समुदाय के 12 लोगों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें उसे गंभीर चोटे आई हैं।

यह भी पढ़ें : ‘दिवाली से पहले घर में घुसकर मारेंगे’ शहनाज गिल के पिता को मिली जान से मारने की धमकी

Nupur Sharma controversy : जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक का नाम अभिषेक राठौर है। उसने बताया कि बीती देर रात 11 बजे नोएडा सेक्टर- 44 की मार्केट में दोस्तों के साथ खड़ा था। उस दौरान वो लोग नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने वालों पर हो रहे हमलों पर चर्चा कर रहे थे। तभी पीछे आए कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इसे लेकर पूछा भी लेकिन जवाब देना छोड़ मारने पर उतारू हो गए। काफी ज्यादा मारपीट के बाद उन्होंने कहा, ‘सर तन से जुदा’। फिर वे लोग वहां से भाग खड़े हुए। मारपीट करने वाले कुल 12 लोग थे।

यह भी पढ़ें :  बारिश ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, घर से निकलना मुश्किल , वीडियो देखकर आप भी कहेंगे …. सड़क है या नाला

बता दें कि नूपुर शर्मा के बयान के बाद से देश में लगातार इस तरह की खबरें आ रही है। मालूम होगा कि एक शख्स की गर्दन ही काट दी गई थी। वहीं एक बार फिर अज्ञात लोगों ने जान से मारने की धमकी देकर सनसनी फैला दी है। फिलहाल पुलिस ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया है।

यह भी पढ़ें : बस हादसे के बाद लगी आग, 8 लोग जिंदा जले, बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

बताए आरोपियों के नाम

Nupur Sharma controversy :  पीड़ित अभिषेक ने बताया कि हमलावर लोग जब बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, तो बार-बार ‘…सर तन से जुदा’ का नारा लगा रहे थे। उन लोगों में से मुझे दो के नाम याद हैं। अमजद और राशिद, बाकी के नाम नहीं पता। इनके नाम भी इसलिए पता हैं, क्योंकि मारपीट के समय उन्होंने इन दो नामों को लिया था।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers