Shehnaz Gill's father receives death threats

‘दिवाली से पहले घर में घुसकर मारेंगे’ शहनाज गिल के पिता को मिली जान से मारने की धमकी

Shehnaz Gill's father receives death threats : 'दिवाली से पहले घर में घुसकर मारेंगे' शहनाज गिल के पिता को मिली जान से मारने की धमकी

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:43 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:43 pm IST

मुंबई। Shehnaz Gill’s Father : बिग बॉस से अपनी पहचान बनाने वाली शहनाज गिल के पिता को जान से मारने की धमकी दी गई है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता संतोक सिंह सुख को एक विदेशी नंबर से कॉल करके दिवाली से पहले जान से मारने की धमकी दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार शहनाज गिल के पिता संतोक सिंह सुख को ब्यास से तरान्तरन जाते समय ये कॉल आया था। बताया गया कि फोन पर गालियां देने के बाद युवकों ने कहा कि दिवाली से पहले उनको घर में घुसकर मारेंगे। इसके बाद संतोक सिंह ने इस कॉल की जानकारी पुलिस को दे दी।

Read More : October Panchak 2022: अगले दो दिन गलती से भी न करें ये काम, भुगतना पड़ेगा बड़ा नुकसान

पिछले साल भी हुआ था हमला

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि इससे पहले भी शहनाज गिल के पिता संतोक सिंह सुख को मारने की कोशिश की जा चुकी है। दरअसल, साल 2021 में संतोक ने भारतीय जनता पार्टी को जॉइन किया था। इसके बाद 25 दिसंबर को संतोक पर दो अनजान शख्स ने हमला किया था। इन लोगों ने संतोक पर गोली चलाई थी। बताया गया था कि यह वाकया अमृतसर का था। संतोक उस समय के इवेंट में जा रहे थे।

Read More : ‘चार लोग मेरी हत्या करना चाहते हैं’ पूर्व प्रधानमंत्री के बयान से मचा हड़कंप

पिता संग सही नहीं है शहनाज का रिश्ता

जैसा की आप सब जानते ही होंगे की एक्ट्रेस शहनाज गिल और उनके पिता संतोक सिंह का रिश्ता काफी उतार-चढ़ाव वाला है। जब बिग बॉस 13 में शहनाज गिल आई थीं, तब संतोक ने उन्हें सपोर्ट किया था. हालांकि बाद में उन्होंने शहनाज के बारे में बुरी बातें करनी शुरू कर दी थीं। इतनाही नहीं संतोक एक समय पर बेटी शहनाज से इतना नाराज हो गए थे कि उन्होंने ऐलान किया था कि वह बेटी से कभी जिंदगी में दोबारा बात नहीं करेंगे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers