Nupur Sharma reached Supreme Court ask relief in prophet comment

फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंची नूपुर शर्मा, पैगंबर टिप्पणी विवाद मामले में गिरफ्तारी से मांगी राहत, कल होगी सुनवाई

Nupur Sharma: नूपुर शर्मा एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुकी हैं। इस बार उन्होंने पैगंबर टिप्पणी में गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग की है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 18, 2022/9:18 pm IST

Nupur Sharma: बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुकी हैं। इस बार उन्होंने पैगंबर टिप्पणी में गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग की है। इस याचिका पर कल सुनवाई होगी। सुनवाई जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस जेबी पारदीवाला की बेंच करेगी। अपनी ताजा याचिका में नूपुर शर्मा ने नई धमकियों और अपनी आलोचना का भी हवाला दिया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें नए सिरे से लगातार रेप और हत्या की धमकियां मिल रही हैं।

यह भी पढ़ें : रेलवे यात्रियों के लिए खुशखबरी, फिर से पटरी पर दौड़ेंगी ये चार ट्रेनें 

नूपुर शर्मा ने इससे पहले सुप्रीम कोर्ट में जो याचिका दायर की थी, उसमें भी जान का डर बताया था। साथ ही देश के अलग-अलग हिस्सों में दर्ज नौ एफआईआर की एक जगह सुनवाई की गुहार लगाई थी। तब सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को कड़ी फटकार लगाई थी। कोर्ट ने कहा था कि देशभर में बदतर हालात के लिए सिर्फ आप जिम्मेदार हैं। इसके बाद उन्होंने याचिका वापस ले ली थी।

यह भी पढ़ें :  NEET Exam 2022: 90 प्रतिशत छात्राओं के उतरवाए अंडरगारमेंट्स, की ऐसी हरकत की रोने लगीं लड़कियां, गुस्साए पालकों ने किया हंगामा

नूपुर शर्मा ने कहा है कि बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट की कड़ी टिप्पणी के बाद उन्हें और ज्यादा धमकियां मिलने लगी हैं। दो महीने पहले एक टीवी बहस के दौरान नूपुर शर्मा ने मोहम्मद पैगंबर पर विवादित टिप्पणी की थी। इसके बाद इस मामले में काफी ज्यादा विवाद हुआ था। कई इस्लामिक देशों ने भी इस पर ऐतराज जताया था।

यह भी पढ़ें : कब शुरू हुई थी कांवर यात्रा?, क्या है इसकी कहानी, किस मुहूर्त में करें जलाभिषेक 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers