दोस्ती कर नर्स युवती को होटल में बुलाया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर की हैवानियत, 4 आरोपी बड़े तैराक निकले |

दोस्ती कर नर्स युवती को होटल में बुलाया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर की हैवानियत, 4 आरोपी बड़े तैराक निकले

Nurse girl gang-raped :पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म की वारदात 24 मार्च को हुई थी। 22 वर्षीय युवती ने कहा कि आरोपियों में से एक रजत से उसकी एक डेटिंग ऐप पर दोस्ती हुई थी। Nurse girl gang-raped by 4 swimmers in hotel room

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : March 30, 2022/8:20 pm IST

बेंगलुरु। Nurse girl gang-raped :कर्नाटक के बेंगलुरु से आयी एक सनसनीखेज घटना में दिल्ली के रहने वाले राष्ट्रीय स्तर के 4 तैराकों पर एक प्राइवेट अस्पताल की नर्स के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है। जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के संजय नगर थाने की पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पीड़िता ने मंगलवार को ही इन तैराकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

read more: यहां पार्ट-टाइम सेक्स वर्क करने को मजबूर यूनिवर्सिटी की छात्रा, बोली-‘शर्मिंदा हूं, लेकिन और क्या काम करूं?’

Nurse girl gang-raped :पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म की वारदात 24 मार्च को हुई थी। 22 वर्षीय युवती ने कहा कि आरोपियों में से एक रजत से उसकी एक डेटिंग ऐप पर दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों ने मोबाइल नंबर शेयर किए और हमेशा बात होती रहती थी।

read more: महंगाई की मार! रोजमर्रा की जरूरतें पूरा करने सेक्स वर्कर का काम, इस देश में महिलाओं-पुरुषों की मजबूरी
पीड़िता ने कहा कि रजत ने उसे एक होटल में डिनर के लिए बुलाया था। जहां उसे अपने रूम पर ले गया, जहां उसके तीन साथी भी रहते थे। पीड़िता ने कहा कि वह जब रजत के साथ कमरे पर पहुंची तो चारों तैराकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। चारों आरोपियों की उम्र 20 से 25 साल के करीब है और उनकी पहचान रजत, शिव राणा, देव सरोहा और योगेश कुमार के तौर पर हुई है। चारों तैराक दिल्ली के रहने वाले हैं।

read more: Russia-Ukraine War : जंग के बीच रूस में अचानक क्यों बढ़ी कंडोम की बिक्री? 170 फीसदी की ऐतिहासिक वृद्धि दर्ज

चारों तैराक बेंगलुरु में ले रहे थे ट्रेनिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये चारों तैराक बेंगलुरु में ट्रेनिंग ले रहे थे। केस दर्ज किए जाने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया और अब उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया।

पीड़ित नर्स पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। पीड़िता ने कहा कि गैंगरेप की वारदात के बाद चारों युवकों ने उसकी पिटाई भी की थी। नर्स ने बताया कि उसने सुबह के वक्त अपने दोस्तों को कॉल किया, जो वहां पहुंचे और उसे बचाकर ले गए। इसके बाद पीड़िता ने संजयनगर पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई।

read more:

पुलिस का कहना है कि मेडिकल परीक्षण में पीड़िता के साथ रेप और मारपीट की पुष्टि हुई है। आरोपियों में से दो लोग रजत और शिव राणा बीते तीन महीनों से शहर में रह रहे हैं। एक सप्ताह पहले ही उनके दो और दोस्त देव सरोहा और योगेश कुमार वहां तैराकी सीखने के लिए पहुंचे थे।