ओल्ड इज गोल्ड: शादी में दिखा पुराना प्रेमी, तो मंडप पर बैठी दुल्हन ने तोड़ दी शादी | Old Is Gold: Old lover seen in wedding, so bride sitting on the pavilion broke marriage

ओल्ड इज गोल्ड: शादी में दिखा पुराना प्रेमी, तो मंडप पर बैठी दुल्हन ने तोड़ दी शादी

ओल्ड इज गोल्ड: शादी में दिखा पुराना प्रेमी, तो मंडप पर बैठी दुल्हन ने तोड़ दी शादी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : March 1, 2020/12:30 pm IST

हैदराबाद। शादियां टूटना कोई नई बात नही है, इनमें भी जब मंडप में बैठी दुल्हन शादी तोड़ देती है तो कई कारण होते हैं, कभी लड़के गर्ल फ्रैंड का राज खुलता है तो कभी दूल्हे में नशे की लत सामने आती है तो कभी दहेज की मांग पर ही दूल्हन शादी तोड़ देती है। लेकिन तेलंगाना के वानापार्टी जिले के चारलापल्ली गांव में दूल्हन के शादी तोड़ने का अनोखा मामला सामने आया है।

ये भी पढ़ें: 7th Pay Commission: सरकार के इस फैसले के बाद 15 हजार रुपए तक बढ़ जाएगी शिक्षक…

बता दें कि यहां मंडप पर शादी के लिए बैठी दूल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। शादी की रस्में चल रही थी, बिल्कुल फिल्मी अंदाज में दूल्हा मंगलसूत्र बांधने ही वाला था, कि उससे पहले ही दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया। दुल्हन का कहना था कि वह उस लड़के से शादी नहीं करना चाहती है।

ये भी पढ़ें: सर्वे : भारतीय स्त्रियां धोखा देने में पुरुषों से आगे, दो लोगों से …

जानकारी के मुताबिक, शादी के दौरान दुल्हन ने देखा कि उसका पुराना प्रेमी आया हुआ है। इसके बाद दुल्हन ने शादी से साफ इनकार कर दिया। शादी में मौजूद रिश्तेदारों ने उसे जल्दबाजी और आवेश में फैसला लेने से मना कर दिया, लेकिन दुल्हन अपने फैसले से पीछे नहीं हटी। रिश्तेदारों के दबाव को देखते हुए दुल्हन मंडप से उठकर शादी के हॉल से बाहर चली गई।

ये भी पढ़ें: आज से हो रहे हैं ये 7 बड़े बदलाव, आम जनता की जिंदगी पर पड़ेगा सीधा …

दुल्हन के परिवार वालों का कहना है कि दुल्हन का पुराना प्रेमी शादी में देखा गया था, जिसे देखकर दुल्हन ने शादी नहीं करने का फैसला किया। कथित तौर पर कुछ लोगों का कहना है कि परिवार वालों ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए। परिवार वालों ने दुल्हन के प्रेमी पर आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: देर रात फार्म हाउस में चल रही थी शराब पार्टी, पुलिस ने दबिश देकर नश…