पुलिस के हत्थे चढ़ा ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार, हत्या के केस में चल रहे थे फरार | Olympic medalist Sushil Kumar arrest by police, absconding case was going on in the case of murder

पुलिस के हत्थे चढ़ा ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार, हत्या के केस में चल रहे थे फरार

पुलिस के हत्थे चढ़ा ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार, हत्या के केस में चल रहे थे फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : May 23, 2021/4:46 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर की हत्या के मामले में फरार चल रहे ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। स्पेशल सेल की टीम ने पहलवान सुशील कुमार को दबोचा है।

Read More News: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 4,328 नए मरीजों की पुष्टि, 103 की मौत

स्पेशल सेल नीरज ठाकुर ने सुशील कुमार की गिरफ्तारी की जानकारी मीडिया को दी। बता दें कि पुलिस ने ओलंपिक में दो बार पदक जीत चुके सुशील कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। आरोप है कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सुशील कुमार ने पहलवान सागर की हत्या कर दी।

Read More News: बारिश से गेहूं बर्बाद…कौन सुने किसानों का दर्द… अनाज की बर्बादी का जिम्मेदार कौन है?

बताया जा रहा है कि पहलवानों के दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसमें 23 वर्षीय पूर्व जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन सागर की मौत हो गई थी। इसमें पहलवान सुशील कुमार का नाम आने पर दिल्ली पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इस मामले में ​पुलिस ने सुशील कुमार के छह अन्य साथियों के खिलाफ भी केस दर्ज किए हैं।

बता दें कि फरार चल रहे सुशील कुमार के खिलाफ इनाम की घोषणा की थी। तलाशी में पुलिस ने सुशील को पकड़ने के लिए दिल्ली-एनसीआर और पड़ोसी राज्यों में छापे भी मारे गए थे। काफी खोजबिन के बाद पुलिस ने सुशील कुमार को दबोचा है।

Read More News: रायपुर में एक और लूट! चाकू की नोक पर ट्रेवल्स संचालक से 7.50 लाख