Mosque Collapsed: बकरीद के दिन देखते ही देखते भरभराकर गिरी मस्जिद, इलाके में मची अफरा-तफरी, देखें VIDEO | Mosque Collapsed Video

Mosque Collapsed: बकरीद के दिन देखते ही देखते भरभराकर गिरी मस्जिद, इलाके में मची अफरा-तफरी, देखें VIDEO

Mosque Collapsed Video: बकरीद के दिन देखते ही देखते भरभराकर गिरी मस्जिद, इलाके में मची अफरा-तफरी, देखें VIDEO

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2024 / 06:59 PM IST, Published Date : June 17, 2024/6:57 pm IST

Mosque Collapsed Video: नई दिल्ली। आज बकरीद के दिन देखते ही देखते भरभराकर मस्जिद गिरने का चौंका देने वाला मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजधानी दिल्ली के चूड़ीवाला इलाके में अचानक एक सड़क धंसने से एक मस्जिद भरभराकर जमींदोज हो गई, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया।

Read more: Crime News: सड़क किनारे गड्ढे में इस हालत में मिला युवती का शव, देखकर पुलिस भी रह गई दंग, जानें पूरा मामला… 

वहीं जानकारी के मुताबिक चूड़ीवाला इलाके में अचानक सड़क धंसने की वजह से वहां मौजूद संगमरमर वाली मस्जिद भरभराकर गिर गई। हालांकि, इस दौरान किसी के हतातह होने की खबर नहीं है। इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग मस्जिद से दूर खड़े होकर उसका वीडियो बना रहे हैं। अचानक मस्जिद गिर जाती है, जिससे अफरा-तफरी मच जाती है।

क्या है पूरा मामला?

इस मस्जिद को करीब 10 साल पहले बनाया गया था और ये संगमरमर की मस्जिद के नाम से फेमस थी। आज सुबह के वक्त पुलिस को ये सूचना मिली कि मस्जिद के सामने सड़क धंस गई। इसके बाद पुलिस ने आस-पास की दुकानों को खाली कराया, जिससे कोई अनहोनी ना हो। दोपहर में अचानक ये मस्जिद भरभराकर गिर गई।

Read more: Renuka Swamy Murder Case: रेणुकास्वामी हत्या मामले में इस दिग्गज एक्टर को नोटिस, अब तक 19 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार… 

Mosque Collapsed Video: गनीमत ये रही कि इसकी जद में कोई इंसान नहीं आया क्योंकि पुलिस ने पहले ही आस-पास के इलाके को खाली करा लिया था। अब पुलिस और प्रशासन इस बात की जांच में जुटा है कि सड़क क्यों धंसी। इसके अलावा स्थानीय मुसलमानों का कहना है कि मस्जिद को दोबारा बनाया जाए। फिलहाल मलबे को सड़के से हटाने का काम जारी है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp