On the occasion of Father's Day, definitely watch these films, they will

फादर्स डे के मौके पर जरुर देखें ये फिल्में, हो जाएंगे इमोशनल, एक फिल्म में तो पिता ने…

On the occasion of Father's Day, definitely watch these films, they will become emotional, in one film, the father gave it for the son...

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2023 / 04:18 PM IST, Published Date : June 19, 2022/4:39 pm IST

नई दिल्ली। पिता के लिए अपना प्यार जाहिर करने के लिए साल का हर दिन खास है लेकिन फिर भी दुनिया भर में जून के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। ऐसे खास मौके पर आज हम आपके लिए बॉलीवुड की उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें एक पिता को बच्चों के दोस्त और एक असली गुरु के रूप में दिखाया गया है।

Read more : Fathers day : बच्चों पर प्यार लुटाना चाहते हैं, तो जान लें ये पांच तरीके, दौड़े चले आएंगे मासूम 

अंग्रेजी मीडियम

यह एक पिता और बेटी की दिल को छू लेने वाली कहानी है। साल 2020 में आई फिल्म अग्रेंजी मीडियम पिता और बेटी के रिश्ते को बखबूी दर्शाती है। इस फिल्म में एक पिता अपने बेटी के सपने को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करता है। आप इस फिल्म को अपने पिता के साथ देख सकते हैं।

Read more : फांसी की सजा पाए कैदी ने प्रथम श्रेणी में पास किया बोर्ड एग्जाम, इस मामले में हुई है सजा

पिकू

यह फिल्म एक ऐसे पिता और बेटी की कहानी है, जिनके विचार और राय लगभग हर विषय पर अलग-अलग होते हैं। दोनों की छोटी-छोटी बात पर नोंक-झोंक हो जाती है। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। आप फादर्स डे पर पिकू फिल्म अपने पिता के साथ देख सकते हैं।

Read more : Koffee With Karan Season 7: करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ में खुलेंगे सेलेब्स के सीक्रेट्स, इस दिन होगा स्ट्रीम 

जर्सी

इस लिस्ट में शाहिद कपूर की हालिया रिलीज फिल्म ‘जर्सी’ का नाम भी शामिल है, जिसमें एक पिता और बेटे के मजबूत रिश्ते को दिखाया गया है। फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि कैसे एक पिता अपने बेटे की इच्छा पूरी करने के लिए अपनी जान दांव पर लगा देता है। शाहिद कपूर के साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर नजर आई थीं। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बेशक फेल हो गई थी लेकिन फिल्म की कहानी और कलाकारों की एक्टिंग को हर किसी ने पसंद किया।

 
Flowers