One child Mother agreed to marry her lover leaving her husband

पति से नहीं हूं खुश.. अब उससे ही शादी करूंगी, मायके में आए युवक से शादी के लिए अड़ गई एक बच्चे की मां, जानें पूरा मामला

पति से नहीं हूं खुश.. अब उससे ही शादी करूंगी : One child mother agreed to marry her lover leaving her husband

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : June 28, 2022/7:34 am IST

गया/नालंदा: Mother agreed to marry her lover  कहते हैं कि जब प्यार होता है तो इसमें ना शक्ल देखी जाती है और ना जाति और ना ही उम्र। प्यार में किसी भी देश, धर्म और जात पात से मतलब नहीं होता, क्योंकि मोहब्बत में एक दूसरे के अलावा कुछ और नजर नहीं आता है। ऐसा ही एक मामला गया के बुनियादगंज थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां एक बच्चे की मां ने एक युवक से शादी रचाने को लेकर खूब ड्रामा किया। विवाहिता के मायके से आए युवक के साथ सात फेरे लेने की जिद पर अड़ गई। इसके बाद फिर क्या था मामले के समाधान के लिए पंचायत भी बैठी। लेकिन कोई समाधान नहीं निकला।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more :  क्रॉसिंग पर खड़े ट्रक से टक्कर के बाद बेपटरी हुई ट्रेन की 8 बोगियां, 50 से अधिक घायल, कई लोगों की मौत

Mother agreed to marry her lover  मोहल्ले वासियों ने बताया कि नालंदा जिले की एक लड़की की शादी मानपुर एक मोहल्ले में तीन साल पूर्व हुई थी। उसका एक बच्चा भी है। विवाह के बाद ससुराल आई विवाहिता खुश नहीं थी। मानपुर में लगी पंचायत के दरम्यान विवाहिता ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि मायके के एक युवक से काफी दिन से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था। दोनों शादी करने को तैयार थे लेकिन परिजनों के हस्तक्षेप के वजह विवाह नहीं हो सका। महिला ने कहा कि इसी बीच हमारी शादी मानपुर में हो गई।

Read more : खूब मेहनत के बाद भी जेब रहता है खाली? कर लें ये आसान सा उपाय, होगी पैसों की बारिश 

उसने बताया कि मायके जाने के बाद भी उसकी प्रेमी से फोन पर बातें होती रहती थीं। प्रेमी शनिवार को मानपुर आया और प्रेमिका से बातें करने लगा। इस दौरान उसे ससुराल के लोगों ने देख लिया। इसकी सूचना कुछ ही देर में पूरे इलाके में फैल गई। ऐसे में महिला ने भी अपना रिश्ता होने की बात कुबूल ली। यह सुनते ही मामला बदल गया। महिला जिद पर अड़ गई कि वह अपने पहले पति को छोड़कर दूसरी शादी करेगी। यह सुनते ही परिवार के सदस्य भी चौंक गए। पंचायत बैठाई गई। हालांकि इसका कोई भी समाधान नहीं निकला।

 
Flowers