ओवैसी ने किया तीन नए कानूनों का विरोध, बोले- इनसे मासूम शहरियों के हुक़ूक़ के साथ किया जाएगा खिलवाड़ |

ओवैसी ने किया तीन नए कानूनों का विरोध, बोले- इनसे मासूम शहरियों के हुक़ूक़ के साथ किया जाएगा खिलवाड़

Owaisi opposed three new laws: साथ ही औवैसी ने पूछा है कि क्या उनके सांसद जो स्टैंडिंग कमेटी का हिस्सा हैं, भाजपा के एजेंडे की मुख़ालिफ़त करेंगे या उसका साथ देंगे?

Edited By :   Modified Date:  August 11, 2023 / 07:19 PM IST, Published Date : August 11, 2023/7:19 pm IST

Owaisi opposed three new laws: नईदिल्ली। एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि मोदी सरकार तीन नए क़ानून लाई है जो देश में जुर्म, कोर्ट और पुलिस के त’अल्लुक़ से कई बड़े बदलाव लाएंगे। इसमें कोई शक नहीं है कि ये क़ानून सरकार को और गै़र-मामूली ताक़ते देंगे और मासूम शहरियों के हुक़ूक़ के साथ खिलवाड़ करेंगे।

उन्होंने कहा कि हम ऐसे तमाम दफ़’आत की मुख़ालिफ़त करेंगे जिसमें मासूमों को बिना “अपील, दलील या वकील” जेल में बंद किया जाता है। जब UAPA जैसा काला क़ानून संसद में लाया गया था तब कांग्रेस ने भाजपा का साथ दिया था। विपक्ष की तमाम पार्टियों को साफ़ तौर पर बता देना चाहिए कि क्या आप इन क़ानूनों का साथ देंगे या उनकी मुख़ालिफ़त करेंगे?

साथ ही औवैसी ने पूछा है कि क्या उनके सांसद जो स्टैंडिंग कमेटी का हिस्सा हैं, भाजपा के एजेंडे की मुख़ालिफ़त करेंगे या उसका साथ देंगे?

बता दें कि इस पहले भी औवेसी ने नूंह हिंसा, यूसीसी, विपक्षी गठबंधन इंडिया, लोकसभा चुनाव समेत कई मुद्दों पर अपनी बात रखी है। गुस्सा आने के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि गुस्सा नहीं आता, आज मुस्लिमों के हालात देखकर तकलीफ होती है, राजनीतिक रूप से मुस्लिमों का शोषण हो रहा है, बीजेपी और कांग्रेस में सेटिंग है।

read more:  OMG 2 Twitter Reaction: ट्विटर पर छा गए अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी, जीता दर्शकों का दिल, देखें फैंस की प्रति​क्रियाएं

read more:  ऑलकार्गो लॉजिस्टिक्स लिमिटेड का पहली तिमाही में शुद्ध लाभ 54 प्रतिशत घटा