OMG 2 Twitter Reaction

OMG 2 Twitter Reaction: ट्विटर पर छा गए अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी, जीता दर्शकों का दिल, देखें फैंस की प्रति​क्रियाएं

OMG 2 Twitter Reaction: ट्विटर पर छा गए अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी, जीता दर्शकों का दिल, देखें फैंस की प्रति​क्रियाएं

Edited By :   Modified Date:  August 11, 2023 / 01:42 PM IST, Published Date : August 11, 2023/1:42 pm IST

नई दिल्ली। OMG 2 Twitter Reaction फिल्म प्रेमियों के लिए आज 11 अगस्त का दिन एंटरटेनमेंट का दिन हैं। एक तरह आज सिनेमााघरों में सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 सिनेमाघरों में बवाल मचा रही है तो वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज से पहले काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म में अक्षय कुमार शिव के रूप में नजर आ रहे हैं।

Read More: अपराधियों के हौसले बुलंद, सरेआम युवक को मारी गोली, फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया में किया अपलोड 

OMG 2 Twitter Reaction अक्षय कुमार का ‘दैवीय अवतार’, पंकज त्रिपाठी का मस्खरा अंदाज़ और यामी गौतम की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आ रही है। ये फ़िल्म 2012 में आई ‘OMG- Oh My God’ का सिक्वल है। इस फ़िल्म में परेश रावल और अक्षय कुमार लीड रोल्स में थे। हालांकि ‘OMG 2’ में परेश रावल ने काम करने से मना कर दिया था और पंकज त्रिपाठी को फ़िल्म ऑफ़र की गई।

Read More: Kawardha News: उद्घाटन के कुछ दिनों बाद ही आश्रम की भवन में हुई दरारें, ठेकेदार की लापरवाही और मनमानी आई सामने

फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के दूत के रोल में हैं। वहीं पंकज त्रिपाठी आम आदमी कांति शरण मुदगल की भूमिका में नजर आ रहे हैं। जिन्हें अपने भगवान शिव पर अटूट विश्वास है। फिल्म में यामी गौतम एडवोकेट संजना त्रिपाठी का किरदार निभा रही हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ में इन विधायकों के कट सकते हैं टिकट, डिप्टी सीएम TS Singh Deo ने कर दिया खुलासा

पब्लिक फिल्म के डायरेक्शन से लेकर एक्टिंग तक को बेटर बता रहे हैं। यही कारण है कि फिल्म को लेकर ट्विटर पर पॉजिटिव रिव्यु देखने को मिल रहा है। दर्शकों को फ़िल्म की कहानी, एक्टर्स का काम बहुत पसंद आया। कुछ फ़ैन्स ने ये भी कहा कि फ़िल्म को ए सर्टीफ़ीकेट देना गलत था। कुछ फ़ैन्स ने कहा कि इस फ़िल्म को देखकर लोग सेक्स एजुकेशन जैसे ज़रूरी मुद्दे पर बात करना शुरू करेंगे।

देखें दर्शकों की प्रतिक्रिया

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें