oyo rooms near me

OYO Room देने किया मना तो युवकों ने कर दिया कांड, इस काम के लिए मांग रहे थे कमरा

oyo rooms near me OYO होटल में रूम न मिलने पर लड़कों ने की गुंडई, देर रात की अंधाधुंध फायरिग, हॉटेल में मचाई तोड़फोड़

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2023 / 08:49 PM IST, Published Date : January 20, 2023/8:49 pm IST

oyo rooms near me: हरियाणा में देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब हॉटेल में ठहरने आए 3 लोगों ने जमकर उत्पात मचाया। दरअसल, हरियाणा के पलवल में देर रात तीन युवक एक ओयो होटल में गए। यहां उन्होंने कमरा लेने की बात कही। इस पर होटल संचालक ने कहा कि रूम खाली नहीं हैं। इस बात पर आग बबूला हुए युवकों ने तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं होटल पर अंधाधुंध फायरिंग की। ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

युवकों ने जमकर की तोड़फोड़

oyo rooms near me: घटना मित्रोल गांव के पास स्थित एक ओयो गेस्ट हाउस की है। यहां देर रात तीन युवक कमरा लेने पहुंचे थे। कमरा नहीं मिलने से नाराज युवकों ने अपना खो दिया और ईंट पत्थरों से तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसके बाद होटल का गेट खोलने के लिए कहा। इनकार करने पर युवकों ने होटल पर अंधाधुंध गोलियां भी चलाईं। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी। फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

पुलिस कर रही तलाश

oyo rooms near me: आरोपियों के फरार होने के बाद होटल की ओर से पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रात 12 बजे तीन युवक पहुंचे और कमरा लेने की बात कही। इस पर उन्होंने कमरा खाली नहीं होने की बात कही, तो युवकों ने गेस्ट हाउस और कार के शीशे तोड़ दिए। इतना ही नहीं जान से मारने के इरादे से गोली चला दी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें